Breaking News

Haryana Panachayat Election: मतदान जारी, कैथल में फर्जी वोटिंग के विरोध में NH जाम- नारनौल में पथराव

बुधवार को हरियाणा के 9 जिलों में पंच और सरपंच चुनने के लिए पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। तीन चरणों में होने वाले पंचायत चुनावों में आज 9 जिलों में मतदान चल रहा है। पहले चरण में शामिल जिले हैं-भिवानी, झज्जर, जींद, कैथल, महेंद्रगढ़, नूह, पंचकूला, पानीपत और यमुनानगर। एक अधिकारी ने बताया कि सुबह 7 बजे से शुरू हुई पोलिंग शाम के 6 बजे तक जारी रहेगी। बड़ी संख्या में लोग मतदान के लिए सुबह से लाइन में लगे हैं।

बाद अगर वोटिंग की करें तो कैथल और नारनौल में घटनाएं सामने आ रही हैं। कैथल के खड़क पांडवा में फर्जी वोटिंग के विरोध में लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है। एक पार्टी ने दूसरी पार्टी पर मतदान में धांधली का आरोप लगाकर चुनाव का बहिष्कार किया है।

नारनौल में निजामपुर खंड के गांव रोपड़ सराय में मतदान केंद्र के बाहर दो गुटों में पथराव हो गया। पथराव में 10 से 12 लोग घायल हो गए, जिनमें दो गंभीर हैं। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायलों को जयपुर ले जाया गया। मतदान केंद्र पर वोटिंग जारी है मतदान केंद्र पर तनाव का माहौल बना हुआ है।

झज्जर के कोट गांव में पोलिंग बूथ के बाहर ग्रामीणों ने हंगामा किया। जिसके बाद पोलिंग बंद कर दी गई। तहसीलदार व डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर मतदान शुरू करवाया।