Breaking News

पंजाब के मोगा में मातम में बदली खुशियांः हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई डोली वाली कार, दूल्हे समेत चार की मौत

पंजाब के मोगा जिले के अजीतवाल के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां फाजिल्का से बारात लेकर लुधियाना जा रही कार अजीतवाल के पास खड़े पराली से भरे ट्राले से टकरा गई। इस हादसे में दूल्हे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जगराओ लेकर गए।

Car carrying a doli collided with a truck: मृतकों की पहचान दुल्हा सुखबिंदर सिंह, अंग्रेज सिंह, चार साल की बच्ची अर्शदीप व एक अन्य के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवा दिया है। इस संबंध में थाना अजितवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार को भी कब्जे में ले लिया है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार डोली वाली कार की टक्कर एक खड़े ट्रक से हुई है। मरने वालों में दूल्हा भी है। बता दें कि डोली वाली कार अबोहर की तरफ से आ रही थी। कार में सवार लोगों को लुधियाना के पास बद्दोवाल पहुंच कर शादी में शामिल होना था। मगर रविवार को सुबह 5 बजे हादसा हो गया।