Breaking News

Girlfriend का बर्थडे मनाने पहुंचा युवक, शादी करके आया वापस, जानें मामला

प्रेम का बंधन ऐसा होता है कि व्यक्ति उस दौरान कुछ सोच समझ नहीं पाता है। दिल के हाथों मजबूर होकर वो वैसा ही करता है , जैसा उसके प्यार के लिए सही होता है। ऐसा ही एक मामला यूपी में सामने आया है, जहां अपनी प्रेमिका से उसके बर्थडे के मौके पर पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया । मामला सामने आने पर युवक और युवती के परिजनों ने आपस में बैठ कर बड़ी ही समझदारी से काम लिया और दोनों की शादी कर दी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कहां का है मामला

ये मामला यूपी के सहारनपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुरा गांव के निवासी एक युवक का थाना नागल क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते रविवार को युवती का जन्मदिन था, युवती ने अपने गांव में अपने प्रेमी को जन्मदिन के मौके पर बुलाया। वो दोनों मिलने के लिए एक-दूसरे के साथ पास के जंगल में चले गए, जहां पर युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया।

पकड़े जाने के बाद युवती के परिवार वाले उनको गांव लेकर गये , लड़के के घरवालों ने युवक के परिजनों को फोन कर इस पूरे मामले की सूचना दी। फिर उनको अपने गांव बुलाया। इसके बाद दोनों पक्षों ने बैठ कर काफी देर वार्ता की। जिसके बाद परजनों ने दोनों की शादी कराने का फैसला लिया।

तुरंत ही पंडित और फोटोग्राफर को बुलाए गये और वहीं के वहीं युवक और युवती की आपस में शादी करा दी गई। बीमारी के चलते युवती के पिता की मौत हो चुकी है। गांव के लोगों ने ही युवती की शादी करवाई। रुपयों का इंतजाम कर जरूरत का सामान गांव वालों ने लड़की को दिया और गांव से विदा किया। इस मामले का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बारे में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि युवक-युवती के परिजनों ने सहमति से दोनों का विवाह कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *