Breaking News

Forklift Driver ने कार को उठाकर खेत के बाहर फेंका…ऐसे बची मालिक की जान

लंदन (London) में खेत के रास्ते में खड़ी कार को देखकर किसान इतना बौखला गया कि फोर्कलिफ्ट (Forklift) की मदद से कार को उठाकर खेत के बाहर फेंक दिया. इस दौरान, कार के मालिक से उसका विवाद भी हुआ. पुलिस आरोपी फोर्कलिफ्ट चालक का पता लगा रही है. घटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो (Video) भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Incident के पीछे ये है वजह

‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक, यह घटना लंदन के Newbiggin गांव की है. दरअसल, कोरोना महामारी प्रतिबंध हटने के बाद लोग बड़ी संख्या में घूमने निकल रहे हैं. ऐसे में प्राकृतिक दृश्यों की खोज में वह ग्रामीण इलाकों में निकल जाते हैं और अपने वाहन यहां-वहां पार्क कर देते हैं. इस वजह से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. मौजूदा घटना भी इसी का परिणाम है.

कोई प्रयास नहीं आया काम

खबर में बताया गया है कि कार खेत के रास्ते में पार्क की गई थी. इस वजह से फोर्कलिफ्ट चालक (Forklift Driver) आपे से बाहर हो गया. उसने कार के मालिक से कुछ कहने के बजाए सीधे उसमें टक्कर मारी और फिर उसे उठाकर खेत के बाहर सड़क पर फेंक दिया. इस दौरान, कार मालिक ने किसान को रोकने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहा. घटना को अंजाम देने के बाद किसान वहां से चला गया.

Youths लगाते हैं Race

खेल के मालिक ने इस घटना पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. हालांकि, उसकी एक रिश्तेदार न बताया कि इस घटना से पहले भी एक विवाद हुआ था, लेकिन चूंकि वह कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हुआ. इसलिए ज्यादा हंगामा नहीं मचा. उसने कहा, ‘ये हर रोज की समस्या हो गई है. लोग अपनी गाड़ियों को खेत के रास्ते में पार्क कर देते हैं और कुछ कहने पर लड़ने को तैयार हो जाते हैं’. महिला ने बताया कि युवा यहां बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं और वे रेस लगाते हैं, जो बेहद खतरनाक है.

Police के हाथ हैं खाली

पीड़ित कार चालक के दोस्त का कहना है कि आरोपी फोर्कलिफ्ट ड्राइवर ने बिना कोई चेतावनी दिए अचानक टक्कर मारनी शुरू कर दी. घटना के तुरंत बाद वो मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस अब तक यह पता नहीं लगा सकी है कि फोर्कलिफ्ट कौन चला रहा था. उसका कहना है कि पूछताछ जारी है और जल्द ही कुछ न कुछ पता चल जाएगा. पीड़ित चालक ने पुलिस को बताया कि फोर्कलिफ्ट ड्राइवर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था. यदि वो सही समय पर पीछे नहीं हटता, तो उसकी जान भी जा सकती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *