Breaking News

किसानों ने अपनी समस्याओं को लेकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन, उचित समय में न्याय न मिलने पर दी धरना प्रदर्शन की चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन रामसनेही घाट द्वारा अपनी मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी को तीन सूत्रीय ज्ञापन सौपा है  .ज्ञापन में किसानों ने अपनी मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी को अवगत कराते हुए कहा कि महोदय हमारी पहली मांग यह है कि सिल्हौर घाट  पर निर्माणाधीन पुल हेतु चल रही भूमि अधिग्रहण प्रकिया में भूमि में लगे वृक्षों का मूल्यांकन नही किया गया है .जिससे खाताधारक किसानों का शोषण हो रहा है .

तथा हमारी दूसरी मांग यह है कि उक्त मार्ग मवई -सुबेहा डामर रोड पर होने की वजह के बावजूद नई सर्किल रेट के हिसाब से मुवाबजा न देकर किसानों के साथ शोषण किया जा रहा है .

तथा तीसरी मांग इस प्रकार है कि भूमि अधिग्रहण की जानकारी किसी किसान को नही है तथा कितनी जमीन  किस कास्तकार की अधिग्रहण की जा रही है इसकी जानकारी भी नही दी गयी है .किसानों  को कितना और किस रेट में  मुवाबजा दिया जायेगा यह भी स्पष्ट नही बताया जा रहा है .जिससे किसानों में चिंता तथा रोष व्याप्त है .

इन तीनों मांगों को लेकर किसानों की समस्याओं का अभी तक कोई समाधान नही हुआ है जिससे गुस्साएं किसानों ने उचित समय में कार्यवाई न करने पर आनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है .