Breaking News

DRUGS CASE: अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, 1 सितंबर तक NCB हिरासत में रहेंगे

ड्रग्स मामले(Drugs case) में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुए अभिनेता अरमान कोहली(arman kohli) और पैडलर अजय सिंह(ajay singh) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर तक इनकी हिरासत बढ़ा दी है। बता दें कि बिग बॉस(big boss) के कंटेस्टेंट रहें और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली(Armaan Kohli) और अजय सिंह, दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 अगस्त को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ़्तार कर लिया था। अरमान के घर पर एनसीबी (NCB) ने गिरफ़्तारी से पहले छापेमारी भी की थी। जहां उनके घर से ड्रग्स बरामद हुई थी.

दरअसल, अरमान और अजय सिंह को एनडीपीएस की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जहां से एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था। एनसीबी(NCB) ने सोमवार को दोनों को अदालत में पेश करते हुए कस्टडी बढ़ाने की मांग

की थी। एनसीबी का कहना था कि उन्हें अरमान के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन(cocaine) मिली है और पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को कस्टडी में रखने की ज़रूरत है।

बता दें कि अरमान को एनडीपीएस अधिनियम की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने अरमान के अंधेरी में आवास पर छापा मारा और उनके यहां से कोकीन की कुछ मात्रा बरामद हुई जिसके बाद उन्हें आगे की पूछताछ के लिए ले जाया गया। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया, अरमान की गिरफ्तारी के समय वो नशे की हालत में पाए गए थे।

छापे के बाद एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अरमान कोहली सही तरीके से जवाब नहीं दे सके. इसके बाद उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही एनसीबी ने वर्ली के हाजी अली इलाके से अजय राजू सिंह नाम के एक कथित ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है।

मुंबई और उसके पास से 25 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की। ये आरोपी पुराना हिस्ट्री शीटर है और अरमान कोहली का नाम उसकी पूछताछ में सामने आया, जिसके बाद एनसीबी ने अभिनेता के घर पर छापा मारा। गौरतलब है कि ड्रग मामले में और भी कई नए खुलासे होने वालें हैं.

बता दें कि अरमान कोहली का विवादों से पहले भी नाता रहा है। इससे पहले बिग-बॉस के घर में भी वो काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं। अरमान बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली(rajkumar kohli) के बेटे हैं। 1992 में आई फ़िल्म विरोधी से अरमान ने बतौर लीड एक्टर फ़िल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि वो अपनी एक्टिंग के जरिए कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं.