Breaking News

CSK के लिए धोनी ने दिखाई दरियादिली, सोशल मीडिया पर थाला बने ‘हीरो’, जानें वजह

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है. वायरस का संक्रमण तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है और इस वजह से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालात ऐसे हैं कि, लोगों को अस्पताल में बेड तक मिलना मुश्किल हो चुका है. देखा जाए तो देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह गड़बड़ा चुकी है. कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए अब BCCI ने IPL 2021 को स्थगित कर दिया है. मालूम हो कि, कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद बीसीसीआई को यह फैसला लेना पड़ा. आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर को लौट रहे हैं और विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश जा रहे हैं. लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. क्या है कारण आइए जानते हैं.

सोशल मीडिया पर छाए धोनी
आईपीएल स्थगित होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी अपने घर रांची के लिए रवाना हो गए हैं. जिसकी तस्वीर फैन्स क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.तस्वीर में धोनी अपने स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट पर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे पहले आने वाले और सबसे आखिर में जाने वाले. थाला धोनी.’

दरअसल, आखिर इसलिए क्योंकि धोनी पहले अपने टीम के सभी साथियों को घर भेजना चाहते थे. साथियों के घर लौटने के बाद ही धोनी रांची के लिए रवाना हुए हैं. धोनी ने अपने टीम के साथियों से कहा था कि घर वापस जाने वाली फ्लाइट में आखिर में सवार होने वाले व्यक्ति वो होंगे और जैसा उन्होंने कहा वैसा उन्होंने कर भी दिखाया. वैसे धोनी का यही अंदाज अक्सर लोगों का दिल जीत लेता है. धोनी एक कप्तान की भूमिका सिर्फ मैदान पर नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी बखूबी निभाते हैं. धोनी की इस दरियादिली की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. जो काम धोनी ने किया है उसके लिए लोग उन्हें दिल से सलाम कर रहे हैं.