Breaking News

Covid से मरने वाली महिला के अस्पताल ने चुराए गहने, परिवार ने दर्ज कराई रिपोर्ट

देश में गुजरात की (Gujarat) की स्थिति भी अच्छी नहीं हैं, वहां भी कोरोना वायरस की स्थिति गंभीर ही है. कई प्रमुख शहरों में भी मरीजों को बहुत दिक्कतों के बाद इलाज मिल पा रहा है. ऐसे में वहां पर मरीजों के साथ कई सारी अपराधों को भी अंजाम दिया जा रहा है. ऐसी ही शर्मासार करने वाली घटना गुजरात के सूरत में घटी है, जहां पर एक महिला जो कि कोविड-19 (Covid-19) के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी. उसके घरवालों ने अस्पताल पर ये लगाए हैं कि इलाज के दौरान हुई मौत के बाद महिला के जेवर वहां से गायब हो गए.

कोविड अस्पताल में इलाज के समय हीरा बेन गोयानी को परिवार ने कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि, जब उसका प्रवेश हुआ तो हीराबेन ने कान में सोने की बाली पहनी थी. भर्ती होने के बाद वहां इलाज शुरू कर दिया गया. उसी समय महिला ने दम तोड़ दिया. अब परिजनों ने कहा है कि सोने की बाली जो कि मृतका कानों में पहने थी वो गायब हो गई है. परिवार ने अस्पताल को भी बताया कि उसकी बाली गायब हो गई थी.

अब ये केस खटोदरा पुलिस ने दर्ज कर लिया है औऱ अब इसके आगे की जांच शुरू कर दी है.हालांकि, इस अस्पताल में यह पहली बार नहीं हुआ. कोविड अस्पताल बीते साल भी ऐसे कई सारे विवाद सामने आये थे. एक बार फिर ये हॉस्पिटल गहनों की चोरी में प्रकाश में आय़ा है. पहले भी कई परिवारों ने ऐसे ही आरोप लगाए हैं. अब पुलिस क्या करती है ये देखना मुख्य बात है.

इस सिविल अस्पताल में कोविड अस्पताल ऐसे कई विवादों के कारण सामने आया है. यहां कभी-कभी मृतक को जीवित दिखाया दिया जाता है, तो कभी-कभी मौत के बाद परिवार को सूचित ही नहीं किया जाता .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *