Breaking News

CM अरविंद केजरीवाल का दावा, ED कर सकती है सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार

पंजाब में विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) का आगाज हो चुका है. इस बीच दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले ईडी (ED) कार्रवाई कर सकती है. ईडी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार कर सकती है. सूत्रों से हमें ये जानकारी मिली है.

हम चन्नी की तरह रोएंगे नहीं- दिल्ली सीएम
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की तरह नहीं रोएंगे. वो इसलिए रोए क्योंकि उन्होंने गलत काम किए. चन्नी रो रहे हैं कि मेरे ऊपर रेड कर दी, मेरे रिश्तेदारों पर रेड कर दी.

हमने कोई गलत काम नहीं किया- केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं केंद्र से कहना चाहता हूं हमारे खिलाफ रेड करनी है तो करो. केजरीवाल पर करो, मनीष सिसोदिया पर करो, सत्येंद्र जैन पर करो, भगवंत मान पर करो लेकिन हम रोएंगे नहीं क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है.

ईडी की रेड में हनी के घर से बरामद हुईं ये चीजें
जान लें कि हाल ही में ईडी ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी के ठिकानों पर छापेमारी की थी. ईडी ने रेड के दौरान भूपेंद्र सिंह हनी के घर से 10 करोड़ रुपये कैश, 12 लाख रुपये की रॉलेक्स घड़ी और 21 लाख रुपये का सोना बरामद किया था. सीएम चन्नी ने ईडी की इस कार्रवाई पर सवाल उठाए थे.

बता दें कि पंजाब के विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान का नाम सीएम के चेहरे के रूप में घोषित किया है. आप ने दावा किया है कि पंजाब में वो पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे.