Breaking News

CM योगी सपा पर हुए हमलावर, छापेमारी में दिख रहा सत्ता के संरक्षण में गरीबों का लूटा गया पैसा

विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों में एक-दूसरे पर तीखाा हमला शुरू हो गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज के इत्र कारोबारी के घर से मिले करोड़ों रूपए को लेकर सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि यह गरीबों का पैसा है और सत्ता के संरक्षण में कैसे ये पैसा लूटा जाता था छापे पड़ने के बाद ये लोग भी देख रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि अवैध कमाई पर भी अब सरकार का बुलडोजर चल रहा है। अपराधियों, माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। ये जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है।


सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं से खाली कराई गई जमीनों पर गरीबों को आवास दिये जाएंगे। उन्होंने कहा है कि पिछली सरकारों ने ऐसा नहीं किया बल्कि अपराधियों को संरक्षण मिला। पिछली सरकारों में शौचालय और अन्य योजनाओं का पैसा हड़प कर लिया जाता था। माफिया से लोगों को धमकियां मिलती थीं लोग डरते थे। सीएम योगी ने कहा कि माफिया लोगों का उत्पीड़न करता था लेकिन आज यूपी में किसी माफिया की हिम्मत नहीं है, कि वह किसी गरीब की जमीन पर कब्जा कर सके।

सीएम योगी ने माफिया अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनाने के लिए भूमि पूजन और शिलान्यास करने के बाद जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने प्रयागराज को 157.78 करोड़ की 31 विकास योजनाओं की भी सौगात दी। सीएम योगी ने इस अवसर पर पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभियां सौंपी. ओडीओपी योजना और श्रम योजना लाभार्थियों को चेक भी प्रदान किया। सीएम ने बाल सेवा योजना के तहत लैपटॉप वितरित किया और कई अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को भी चेक सौंपा।

सभा के दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रयागराज के लिए हम एक बड़ी योजना लेकर आए हैं। 2017 के पहले गरीबों और व्यापारियों की संपत्ति पर कब्जा होता था उसे लूटा जाता था। माफियाओं से खाली कराई गई जमीन पर आवास की स्कीम को यहां पर लॉन्च किया है। अब गरीब सुरक्षित है, उसे किसी अपराधी का खौफ नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि यह आवास योजना लाभार्थियों के जीवन में बदलाव लाएगी। गरीबों को आवास देने के लिए सरकार एक बड़ी कार्य योजना के साथ काम कर रही हैं। सीएम योगी ने बताया कि हमारी सरकार ने साढ़े चार साल में 43 लाख गरीबों को आवास दिया है। प्रयागराज में सवा लाख लोगों को आवास मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *