Wednesday , September 28 2022
Breaking News

CM केजरीवाल बोले- जब सरकारी नौकर‍ियां खत्‍म हो रही, AAP ने बदला हवा का रुख

आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केवल द‍िल्‍ली बल्‍क‍ि पूरे देश के सरकारी स्‍कूलों (Government schools) की सूरत बदलने की इच्‍छा जता रहे हैं. इसके ल‍िए द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) स्‍कूलों में बच्‍चों को श‍िक्षा दे रहे श‍िक्षकों को प्रोत्‍साह‍ित करने के ल‍िए भी लगातार कदम उठाती रही है.

इसके ल‍िए वो ड‍िप्‍टी सीएम और श‍िक्षा मंत्री मनीष स‍िसोद‍िया की तारीफ करते रहे हैं. इस बीच अब पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने भी श‍िक्षा की द‍िशा में बड़ा कदम उठाया है ज‍िसकी सीएम केजरीवाल ने जमकर तारीफ की हैं. दरअसल, पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने 8736 शिक्षकों को पक्‍का कर द‍िया. पंजाब की भगवंत मान सरकार (Bhagwant Mann Government)ने कल टीचर्स डे पर इन सभी श‍िक्षकों को न‍ियम‍ित करने का तोहफा द‍िया.

इस पर पंजाब सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने कल 5 स‍ितंबर को ट्वीट क‍िया था, ‘चुनाव से पहले माननीय @arvindkejriwal जी ने जो गारंटी पंजाब के शिक्षकों को दी थी वो गारंटी आज हमारी सरकार ने पूरी की. आज 8736 शिक्षकों को #TeachersDay के अवसर पर पक्का किया गया है. आने वाले दिनों में और भी विभागों के कच्चे मुलाज़म पक्के किए जाएंगे.

इस ट्वीट को र‍िट्वीट करते हुए द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने मान सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘ जो आज पक्के हुए, उन सभी शिक्षकों को बधाई. हमने वादा किया था, वो पूरा किया. अन्य कच्चे कर्मचारियों को भी @BhagwantMann जी जल्द पक्का करेंगे. पूरे देश में अन्य सरकारें सरकारी नौकरियां खत्‍म करके सबको कच्चा कर रहीं हैं, ‘आप’ ने हवा का रुख़ बदला है- कच्चों को पक्का करना शुरू किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *