Breaking News

CBI के चक्रव्यूह में फंसी रिया चक्रवर्ती, इन सवालों पर खो बैठी अपना आपा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग ढाई महीने का समय हो चुका है लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई। इस मामले में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गई है। हाल ही में खुलासा हुआ कि रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स डीलर के साथ कनेक्शन था और सुशांत की पार्टी में ड्रग्स चलते थे। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती सीबीआई के शिकंजे में फंस गई है। मुंबई में सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। जिसके चलते अब रिया चक्रवर्ती अपना आपा खोती जा रही है।

दूसरे राउंड में फंसी रिया चक्रवर्ती
दरअसल सीबीआई की टीम ने मुंबई में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ की। इसके बाद शनिवार को भी रिया से लंबी पूछताछ हुई। शनिवार के दिन सीबीआई की टीम ने रिया से 7 घंटे तक पूछताछ की। यानी की अब तक रिया चक्रवर्ती से कुल 17 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है लेकिन शनिवार की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती का अलग रूप सीबीआई की टीम को देखने को मिला। शनिवार को दूसरे राउंड की पूछताछ में जब रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए। तो वह पहले सवाल पर ही फंस गई। इस दौरान वह बार-बार अपने आप को सिर्फ बेगुनाह बता रही थी।

दूसरे राउंड के सवाल
1. तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?

2. क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?

3. अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, तो तुम्हारे मन में किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं? अगर आया था, तो आपने किसको बताया था?

4. सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?

5. तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी, ‘एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालत को अच्छी तरह समझती होगी’ फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या करने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?

6. अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?

सूत्रों के मुताबिक, इस सभी सवालों को सुनकर रिया काफी परेशान हो गई थी। जिस वजह से वह सीबीआई के अधिकारियों पर चिल्लाने लगी थी। हालांकि इस दौरान सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने उन्हें समझाया और कहा, ‘अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हे जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी। इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमे सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है। इसलिए हमने आपको यहां बुलाया है।’ बता दें कि रिया की चैट में सीबीआई को ड्रग्स कनेक्शन के बारे में पता चला है। जिसके बाद ही रिया पर सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो की नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *