Breaking News

CBI आज फिर करेगी मनीष सिसोदिया से पूछताछ, जाने से पहले किया ट्वीट

दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला (Excise Policy scam) मामले में सीबीआई (Delhi) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) को आज फिर यानि रविवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। इस दौरान भारी हंगामा होने की आशंका है।जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज एक बार फिर बुलाया है।

CBI के पास पूछताछ के लिए जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है, “आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ों देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

बता दें कि आज सीबीआई शराब नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने जा रही है। CBI की पूछताछ से पहले सिसोदिया राजघाट जा रहे हैं। खबर है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी शक्ति प्रदर्शन करेगी। आम आदमी पार्टी ने फिर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है।

वहीं मनीष सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान आपके साथ हैं मनीष. लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें. दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

इस बीच, मनीष सिसोदिया के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी गई है और किसी को भी मनीष सिसोदिया के घर तक जाने की इजाजत नहीं है। CBI ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 19 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। आप नेता, सिसोदिया दिल्ली के वित्त मंत्री भी हैं।

उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए एक सप्ताह का समय मांगा था क्योंकि वह दिल्ली का बजट तैयार कर रहे थे। CBI की पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट के लिए निकल गए हैं।