Breaking News

कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने किया श्रीनगर के दर्जनो गांवो का भ्रमण

पौड़ी। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं श्रीनगर विधायक डॉ0 धन सिंह रावत ने श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र के मुसेटी, कपरोली, जल्लू, थलीसैण व पपडियाना सहित दर्जनो गांवो का भ्रमण कर, क्षेत्रवासियों को पीठसैण में आयोजित होने वाली 1 अक्टूबर 2021 को पेशावर कांड के महानायक वीरचंद्र सिंह गढवाली की पुण्य तिथि पर स्मारक व मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को लेकर निमंत्रण पत्र दिये।
        माननीय मंत्री जी ने कहा कि विकासखंड थलीसैण के पीठसैण में आगामी 1 अक्टूबर को पेशावर कांड महानायक वीरचंद्र सिंह गढवाली की पुण्य तिथि के अवसर पर तीन करोड़ की लागत से निर्मित स्मारक द्वार व मूर्ति का अनावरण किया जाएगा, जिसमें देश के रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय पुष्कर सिंह धामी, मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे, साथ ही गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत सहित जनप्रतिनिधि व अन्य गणमान्य व्यक्ति आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।
        आयोजित कार्यक्रम को लेकर माननीय मंत्री डॉ0 रावत ने श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र के दर्जनो गांवो का भ्रमण कर ग्रामीणो को निमंत्रण पत्र दिये, जहां ग्रामीणों ने माननीय मंत्री डॉ0 रावत का ढोल, नगाड़े, वाद्य यंत्र एवं फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।