Breaking News

Boundary पर Rahul Chahar का शानदार Catch देख, छूटे क्रिकेट के धुरंधरों के पसीने

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टी-20 (2nd T20I) मुकाबले में मैदान में कई सारी चीजें देखने को मिल रही हैं. मैदान में खिलाड़ियों द्वारा की जा रही फील्डिंग के बेहतरीन सीन भी देखने को मिल रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) के जाने माने क्रिकेटर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने हमेशा ही अपनी सूझबूझ से सभी क्रिकेट के चाहने वालों का दिल जीत लेते है. ऐसा ही कुछ इस बार भी राहुल ने किया है.

बड़ी चतुराई से लपका राहुल चाहर ने शानदार कैच

 

 

बता दें कि श्रीलंका (Sri Lanka) में खेल के दौरान जब भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने तीसरे ओवर की चौथी गेंद डाली तो बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) का बल्ला गेंद में जोरदारी से लगा. उस समय बाउंड्री पर मौजूद भारतीय फील्डर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी सूझबूझ और चालाकी का खास प्रदर्शन करते हुए उस बॉल को शानदान लपका. राहुल चाहर (Rahul Chahar) की इस फील्डिग से अच्छों अच्छों का पसीना छूट गया. सभी लोग ये देखकर काफी हैरान हो गये हैं. राहुल के इस करतब का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो शोरों से वायरल हो रहा है. जिसे देख कर लोग राहुल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

श्रीलंका को मुकाबलें में मिली जीत

 

अगर मैच की बात करें तो बीते दिन श्रीलंका (Sri Lanka) के कप्तान दाशुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टॉस पहले खेलने का टॉस जीता और भारत को खेल में बल्लेबाजी के लिए पहले आमंत्रित किया. टीम इंडिया (Team India) ने जो ओवर निर्धारित किये थे उसमें 5 विकेट खोकर132 रन बनाए. इसके रिप्लाई में श्रीलंकाई टीम ने 19.4 ओवर्स में 133 रनों की पारी खेली और 4 विकेट से जीत के दावेदार बन गये. 3 मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से अब बराबर हो गई. आगे देखते है कि कौन सी टीम इसमें जीत हासिल करेगी.