Breaking News

BMW की नई बाइक भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत की आ जाएगी शानदार कार

BMW Bike Launch: रफ्तार, कम्फर्ट और लग्जरी बाइक के दीवानों के लिए BMW Motorrad ने अपनी नई बाइक BMW R 18 Classic भारत में लॉन्च कर दी है. जर्मन कंपनी BMW ने सितंबर 2020 में R18 cruiser का स्टैंडर्ड और फर्स्ट एडिशन वेरिएंट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 18.90 लाख रुपये और 21.90 लाख रुपये एक्स शोरूम थी.

आज से ही बुकिंग कर सकते हैं

नई R18 Classic cruiser मोटरसाइकिल की बुकिंग सभी BMW Motorrad शोरूम में की जा सकती है. Cruiser को CBU (Completely Built Unit) के जरिए भारत में इंपोर्ट किया जाएगा. बाइक्स की डिलिवरी भी जल्द शुरू की जाएगी.

बाइक में तीन मोड मिलते हैं

R18 Classic cruiser में आपको तीन राइड मोड मिलते हैं, Rain, Roll और Rock. सभी मोड्स के अपने फीचर्स हैं, जैसे Rail मोड में बाइक फिसलेगी नहीं, रोड पर जमकर चलेगी. जबकि Roll मोड में बाइक इंजन ज्यादा ताकत देगा, सड़क पर ये आपको एक आदर्श परफॉर्मेंस देगी. Rock मोड में बाइक में आपको ज्यादा पावर महसूस होगी.

BMW की नई बाइक में 1802 सीसी का इंजन

R18 Classic cruiser में आपको ABS मिलेगा. इंजन की बात करें तो इसमें नया air/oil-cooled दो सिलेंडर वाला बॉक्सर इंजन है. जो BMW के सबसे ताकतवर इंजन में से एक है. इसका इंजन 1802 सीसी का है, जो आमतौर पर भारत की किसी SUV में भी नहीं होता. ये 91 hp की पावर जेनरेट करता है, 158 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *