Breaking News

BJP राक्षस है, कोरोना पर PM मोदी ने झूठ बोला, मुझे राजनीति नहीं आती: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों को घेरा है. पीएम द्वारा कोरोना के दौरान हुए पलायन पर जो बयान दिया गया, उनको केजरीवाल ने गलत बताया. वह बोले कि पीएम ने छोटी बात करके, झूठ बोला. वहीं केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के बस में कुछ नहीं है और चन्नी दोनों सीटों पर चुनाव हारेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने जब कल लोकसभा में संबोधन दिया तो उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र और दिल्ली की सरकार ने वहां काम करने वाले मजदूरों को वापस यूपी, बिहार आदि राज्य भेजा, जिससे वहां भी कोरोना फैला. अब आजतक से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीएम ने बहुत छोटी बात की और झूठ बोला.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हम लोगों (राजनेताओं) का आपस में तू-तू, मैं-मैं नहीं करनी चाहिए. आरोप प्रत्यारोप नहीं करने चाहिए. इससे जनता में सही मेसेज नहीं जाता. वह बोले कि कल पीएम मोदी और सीएम योगी ने मेरे ऊपर कुछ आरोप लगाए. उस पर मैंने तब ही ट्विटर पर जवाब दे दिया. मेरे लिए बात यहीं खत्म हो गई.

केजरीवाल बोले – मुझे राजनीति करनी नहीं आती
केजरीवाल ने कहा कि मुझे राजनीति नहीं करनी आती, यही मेरी सबसे बड़ी कमी है. मुझे गाली देनी नहीं आती. मुझे तू-तू मैं-मैं नहीं करनी आती. मुझे स्कूल बनाने आते हैं, बिजली अच्छी करनी आती है. मैं वो सब करने को तैयार हूं. इस देश में कहीं स्कूल बनवाने हों तो केजरीवाल को बुला लेना, कहीं हॉस्पिटल बनवाने हों, बिजली ठीक करवाने हों तो मुझे बुला लो. राजनीति उन्हें (BJP) को मुबारक.

उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी का हिंदुत्व सही है. वही बीजेपी राक्षस है जो कि अधर्म की राजनीति करनी है. लिंचिंग की राजनीति करती है. आगे पंजाब विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस के बस में कुछ भी नहीं है. वह बोले कि अगर मैं हट भी जाऊं तो भी कांग्रेस आकर नहीं लड़ सकती. उन्होंने कहा कि पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी दोनों सीटों पर चुनाव हारेंगे, इसकी मैं गारंटी लेता हूं. चन्नी पंजाब में चमकौर साहिब और भदौर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.