Breaking News

बीजेपी विधायक सतीश शर्मा और बैजनाथ रावत ने किया सिल्हौरघाट पुल निर्माण के लिए भूमिपूजन

रिपोर्ट -भक्तिमान पांडेय रामसनेही घाट बाराबंकी : कई दशकों के इंतजार के बाद ग्रामीणों की आस आखिरकार पूरी हो गई।तीन तरफ से चार जिलों को जोड़ने वाला करीब सैकड़ों गांवों के लोगों को पुल की सौगात मिली है। दरियाबाद विधायक सतीश चंद शर्मा ने सोमवार को वैदिक मंत्रों के बीच भूमि पूजन किया। इसके बाद पुल निर्माण की औपचारिक शुरुआत हो गई। उन्होंने कहा कि इस पुल को बनने का जो उन्होंने वादा किया था। वो आज उन्होंने पूरा किया। अयोध्या सांसद लल्लू सिंह, हैदरगढ़ विधायक बैजनाथ रावत, दरियाबाद विधायक सतीश शर्मा , बाराबंकी जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव, उप परियोजना प्रबंधक मानस श्रीवास्तव, संयुक्त प्रबंधक एस एम् महा प्रबंधक सुनील कुमार, वीरेंद्र कनोजिया, जे एस तिवारी, मानस, भाजपा नेता प्रदीप कुमार द्विवेदी, मनोज मिश्रा, महावीर सिंह, सुरेंद्र के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

17 करोड़ रुपये से बनने वाला यह पुल बहुत जल्द बनकर तैयार होगा। सिल्हौर ग्राम सभा के लोगो ने यह पुल बनवाने के लिए 45 दिन भारतीय किसान यूनियन ने जल सत्या  ग्रह भी किया था पूरे दूलम निवासी संजय पांडेय के नेतृत्व में यह पुल बनाने के लिए काफी दिनों से संघर्ष कर रहे थे। उसके बाद भाजपा नेता द्वारा आश्वासन  मिलने के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया था स्थानीय नेताओं ने इस पुल को बनवाने का आश्वासन दिया था उसके बाद दरियाबाद विधायक बनने के बाद कोटवा सड़क में कई पुल का शिलान्यास करने आए उप मुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य से विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने उनके सामने सिल्हौर घाट का प्रस्ताव रखा था।

उसके बाद कैशव प्रसाद मौर्या ने प्रस्ताव पास करवाने का वादा कर दिया था फिर दरियाबाद विधायक सतीश चन्द्र शर्मा के अथक प्रयासों से सिल्हौरघाट का पुल मंजूर हो गया पुल पास होने के बाद ग्रामीणों ने विधायक को बधाई देने के लिए उनके आवास पर जाकर दी थी विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने बताया की हमारे क्षेत्र की जनता की आस बहुत थी पुल की और यह पुल कई जिलों को जोड़ता है यह पुल बनना बहुत जरूरी था इसके बनने से कई किलो मीटर की दूरी कम हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *