Breaking News

BJP MLA ने कम्बल और घड़ी की लालच दे कर रैली में जुटाया भीड़, वादे पूरा नहीं होने पर हंगामा-मारपीट

विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ ही नेता अब भीड़ जुटाने के लिए तरह-तरह के वादे, प्रलोभन देने लगे हैं। प्रलोभन के बल पर जुटी भीड़ का वादा पूरे नहीं होने पर बवाल तो होना ही है। पीलीभीत में रैली के दौरान ऐसा ही हुआ। बीसलपुर तहसील में रैली के बीच खूब हंगामा हुआ। भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने पार्टी कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं से एक लुभावना वादा तो कर दिया लेकिन वह वादा पूरा नहीं कर सके। वादा पूरा नहीं होने पर महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा के बीच कम्बल और घड़ी के लिए जमकर मारपीट हुई।

पीलीभीत के बीसलपुर विकास खंड कार्यालय परिसर में आयोजित महारानी विजय राजे सिंधिया महिला सम्मेलन में प्रदेश की महिला मोर्चा की अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य पहुंची थीं। यह कार्यक्रम स्थानीय भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने करवाया था। रामसरन वर्मा 2022 चुनाव की तैयारी भी कर रहे हैं। उन्होंने इस कार्यक्रम में आसपास से गाड़ियां लगाकर महिलाओं को बुलवाया था। उन्होंने रैली में आने वालों से कम्बल, घड़ी देने का वादा किया था।

रैली में आने वाली महिलाओं का आरोप है कि उनसे कहा गया था कि कार्यक्रम में चलना है, जहां उन्हें खाना और घड़ी, कंबल मिलेगा। जब वहां महिलाओं की बहुत ज्यादा भीड़ हो गई और घड़ी तथा कंबल कम पड़ गए तो वहां छीना-झपटी होने लगी। एक महिला को कोई सामान मिलता तो दूसरी महिलाए उससे छीना-झपटी करने लगी। यहां तक कि आपस में मारपीट भी जमकर हुई, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ज्ञात हो कि ये नेता भीड़ बढ़ाने के चक्कर में गरीब, बेसहारा जनता को लालच देकर लाते हैं और फिर उन्हें छोड़ देते हैं, जिसका नजारा बीसलपुर विधानसभा में देखने को मिला। विधायक के कहने पर महिलाएं आई तो थी मगर उनमें से कई को धक्के और मार-पिटाई के अलावा कुछ नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *