Breaking News

BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा बयान, कहा- सपा-बसपा-कांग्रेस को वोट देना पाप है

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर हंगामा खड़ा हो सकता है. उन्होंने कहा है कि सपा, बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप है. उन्होंने कहा कि उन्हें मंदिर जाने में डर लगता है, इसलिए उन्हें वोट देना पाप है.

स्वतंत्र देव सिंह ने ये बातें बीजेपी महिला कार्यसमिति की बैठक में कही. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को मंदिर जाने में डर लगता है, भारत माता की जय बोलने में डर लगता है, इसलिए इन्हें वोट देना पाप है. स्वतंत्र देव सिंह ने ये भी कहा किसानों की भेष में विपक्ष आक्रमणकारी हो गया है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष का ये बयान तब आया है, जब हाल ही में उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की थी. इसके बाद चर्चा थी कि मुलायम सिंह ने स्वतंत्र देव सिंह को सपा में आने का न्योता दिया था. हालांकि, ये सिर्फ राजनीतिक अटकलों तक ही सीमित रहा.

यूपी में कुछ ही महीनों में होने हैं चुनाव उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. 2017 के चुनाव में बीजेपी ने यहां की 403 में से 312 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सपा और कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सपा ने 47 और कांग्रेस ने 7 सीटें ही जीती थीं. मायावती की बसपा 19 सीटें जीतने में कामयाब रही थी.