Breaking News

BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, सीएम पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

तेलंगाना के हैदराबाद में राचकोंडा पुलिस ने भाजपा नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं तेलंगाना के सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक हयातनगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 109 के साथ धारा 114, 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति का अपमान किया गया है, जो संवैधानिक पद पर है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की सोशल मीडिया विंग ने पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया था. अपनी शिकायत में कहा था कि बीजेपी नेताओं ने लोगों को गुमराह करने और नफरत और अशांति फैलाने के इरादे से सीएम और सरकार के बारे में झूठे आरोप लगाए थे. साथ ही सरकारी योजनाओं को बदनाम किया है.

लिखित शिकायत के आधार पर, हयातनगर थाने में बंडी संजय, जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी, रानी रुद्रमा, बोड्डू येलान्ना, दारुवु येलान्ना और उनकी टीम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि इससे पूर्व संजय कुमार को नजरबंद कर लिया गया था. दरअसल, तेलंगाना में बस किराये में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा प्रदर्शन करने वाली है. इससे पहले ही एक्शन लेते हुए पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है. बंजारा हिल्स के एसएचओ शिव चंद्र ने इसकी जानकारी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *