Breaking News

Birthday के दिन जारी हुआ Hrithik Roshan के किरदार ‘Vikram Vedha’ का धमाकेदार फर्स्ट लुक

काफी दिनों से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में हिंदी रिमेक को लेकर चर्चा चल रही थी. इस फिल्म की स्टारकास्ट ने पहले ही सबकी जिज्ञासा को बढ़ा रखा था. इस फिल्म के बारे में जानने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं. कल शाम को ही इसके मेकर्स ने ऐलान किया था कि ऋतिक के बर्थडे पर उनके इस फिल्म में वेधा के किरदार से दर्शकों का परिचय कराएंगे. अब फैंस इंतजार खत्म हो गया है.

इस फिल्म में ऋतिक के किरदार से पर्दा उठा कर इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फर्स्ट लुक में ऋतिक रोशन एकदम डैशिंग लग रहे हैं. रफ एंड टफ लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. उन्होंने बड़ी दाढ़ी रखी है और आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है. उनके बाल पहले की तरह ही हैं.

उन्हें काले कुर्ते में खून सना हुआ देख लग रहा है कि इसमें भी ओरिजिनल की तरह ही एक्शन देखने को मिलेगा. विक्रम वेधा के ओरिजिनल वर्जन में वेधा का किरदार विजय सेतुपति ने निभाया था. ऋतिक के लुक उन्हीं की याद दिला रहा है लेकिन ऋतिक के अपना प्रभाव और अपना चार्म है जो उन्हें इस लुक में भी अलग और खास बना रहा है.

दाढ़ी में इंटेस लुक में नजर आए ऋतिक रोशन
ऋतिक ने अपने ट्विटर पर ये फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए सिर्फ वेधा लिखा है. उन्होंने इंट्रोड्यूस करा दिया है बाकी उनके फैंस के लिए ये पोस्टर ही उनका दिन बना देगा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा कि विक्रम वेधा, ऋतिक रोशन वेधा के लुक में.

उन्होंने साथ ही साथ ऋतिक को जन्मदिन की बधाई भी दी है. ये फिल्म तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम वेधा की ही हिंदी रिमेक है. ओरिजिनल वाले में विक्रम के किरदार में आर महादेवन और वेधा के किरदार में विजय सेतुपति नजर आए थे. इस फिल्म को वही डायरेक्टर निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने ओरिजिनल किया था. उनका नाम है पुष्कर गायत्री.

विक्रम का किरदार निभा रहे हैं सैफ अली खान
इस फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं. अभी इस फिल्म से जुड़ा ये पहला फर्स्ट लुक जारी हुआ है. अभी तक सैफ के फर्स्ट लुक नहीं आया है. लेकिन इसने लोगों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है. इसमें राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली हैं. आज ऋतिक के जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए इससे बड़ी उपलब्धि कुछ नहीं हो सकती है.