Breaking News

Bill Gates ने अपने तलाक पर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से खुद को ठहराया जिम्मेदार

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स (Microsoft Founder Bill Gates) अपनी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) से तलाक (Divorce) ले चुके हैं। उन्होंने अब अपने तलाक (Divorce) पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इसके लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। पिछले हफ्ते एलन एंड कंपनी द्वारा आयोजित अरबपतियों के लिए ग्रीष्मकालीन शिविर में एक सत्र के दौरान बिल गेट्स ने भावनात्मक रिएक्शन दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरबपतियों के इस विशेष सत्र में शामिल एक व्यक्ति ने कहा कि तलाक पर बात करते हुए बिल गेट्स (Bill Gates) काफी भावुक हो गए थे। आपको बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने 27 वर्ष तक शादीशुदा रहने के बाद तलाक लेने का ऐलान कर दिया था। उन्होने 24 मई को तलाक लिया था।

बिल गेट्स (Bill Gates) से उनके तलाक और गेट्स फाउंडेशन के भविष्य के बारे में ऑफ द रिकॉर्ड’ प्रश्नोत्तर सत्र (Q&A Session) के दौरान सीएनबीसी होस्ट बेकी क्विक (CNBC Host Becky Quick) ने सवाल पूछा। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, सत्र में शामिल व्यक्ति ने बताया कि इस सवाल पर बिल गेट्स काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने कहा कि तलाक उनकी गलती थी। उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े थे।

उस शख्स ने बताया, ‘बिल गेट्स (Bill Gates) ने अपने तलाक के बारे में बताते समय कहा ‘अफेयर’ शब्द का प्रयोग करना पसंद नहीं किया। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि बिल गेट्स बात करते समय बहुत जज्बाती हो गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी बेकी क्विक ने पीडोफाइल जेफरी एपस्टीन (Pedophile Jeffrey Epstein) के साथ कथित दोस्ती को लेकर बिल गेट्स (Bill Gates) से कोई प्रश्न नहीं पूछा।

ये सभी बातें बिल गेट्स (Bill Gates) ने एलन एंड कंपनी के पूर्व अध्यक्ष हर्ब एलन द्वारा आयोजित डिनर पार्टी के दौरान कही थी। बिल गेट्स बाद में अरबपति जेफ बेजोस, मार्क जकरबर्ग और शेरिल सैंडबर्ग के साथ इस डिनर पार्टी में साथ में ही बैठे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *