Breaking News

बाइक ब्लास्ट, शख्स के उड़ गए चिथड़े, धमाके की वजह तलाशने के लिए लगी एक्सपर्ट्स की टीम

जलालाबाद। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब में हाई अलर्ट घोषित करने के बाद जलालाबाद में रात को धमाका होने का मामला सामने आय़ा है। यह धमाका शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ है। जानकारी के अनुसार यह धमाका पंजाब नैशनल बैंक के पास एक बाइक में हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है। इतना ही नहीं यह धमाका इतनी जोर से हुआ कि मोटरसाइकिल सवार के चिथड़े उड़ गए। स्टेट फॉरेंसिक की टीम को तुरंत घटनास्थल पर बुलाया गया। हालांकि अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। धमाके की वजह को तलाशने के लिए एक्सपर्ट्स की टीम लगी हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी, जिसके चलते लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। इलाके में मौजूद लोग अपने घरों और दुकानों से बाहर निकल आए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इलाके के दुकानदारों के मुताबिक बाइक बिना नंबर की थी और उस पर सवार शख्स पुरानी सब्जी मंडी की तरफ से आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही शख्स पीएनबी बैंक के नजदीक पहुंचा उसकी बाइक में ब्लास्ट हो गया। लोगों के मुताबिक शख्स के हाथ में केलों से भरा हुआ एक बैग था।
धमाका इतना जोरदार था कि बैइक पर बैठा शख्स 10 फीट तक उछल गया और उसके चित्थड़े उड़ गए। इस ब्लास्ट में बाइक के परखच्चे भी उड़ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोगों का ये भी मानना है कि बाइक की पेट्रोल की टंकी में आग लगने से धमाका हुआ। हालांकि बिना नंबर वाली बाइक होने के चलते संदेह की स्थिति और बढ़ गई है, इसलिए मामले को जांच एजेंसियां सीरियस ले रही हैं।
बता दें कि पिछले कई दिनों से राज्य में लगातार आतंकियों द्वारा धमकियां दी जा रही हैं। राज्य में आतंकी गतिविधियों में काफी तेजी आई है और पुलिस द्वारा कई आतंकियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है, जिसके मद्देनजर ही कैप्टन सरकार ने राज्य में हाई अलर्ट घोषित किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *