Breaking News

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी में हुआ जमकर झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची नौबत

बिग बॉस 15 में जबसे वीआईपी सदस्यों की एंट्री हुई है तबसे लगातार शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई सहित वीआईपी कंटेस्टेंट्स की जबसे घर में एंट्री हुई है तबसे ही लगातार नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स यानी की करण, तेजस्वी, उमर, निशांत भट्ट सहित सभी घरवालों पर खतरा मंडराने लगा है। हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिलता है। एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और देवोलीना के बीच काफी झड़प होती दिखाई दी।

शमिता शेट्टी की बिगड़ी तबीयत
दरअसल वीआईपी सदस्य नॉन वीआईपी सदस्यों को इम्यूनिटी देने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं हो रहे हैं। देवोलीना वीआईपी की वो सदस्य हैं जिन्होंने प्राइज मनी का टास्क रद्द कर दिया था। उनका ये बर्ताव नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को बिलकुल भी रास नहीं आया था। जिसके बाद टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और देवोलीना के बीच जमकर झगड़ा हुआ और शमिता शेट्टी की तबीयत काफी बिगड़ गई।

शमिता शेट्टी हुई बेहोश
दरअसल शमिता और देवोलीना के बीच अनबन इतनी अधिक बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गईं। दोनों ने एक-दूसरे के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। हालांकि घरवालों ने उनकी लड़ाई को काफी रोका, लेकिन लड़ाई के दौरान शमिता शेट्टी की अचानक तबीयत काफी बिगड़ गई और वो बेहोश हो गईं। जिसके बाद करण कुंद्रा ने उन्हें गोद में उठाया और मेडिकल रूम तक पहुंचाया।

बिग बॉस पर चिल्लाई शमिता
शमिता शेट्टी इस दौरान बिग बॉस पर चिल्लाती हुई नजर आईं। उन्होंने बिग बॉस को बार-बार उन्हें कंफेशन रूम में बुलाने के लिए कहा। शमिता ने चिल्लाते हुए ये साफ किया कि वो तब तक मेडिकल रूम में नहीं जाएंगी जब तक बिग बॉस उन्हें कंफेशन रूम में नहीं बुलाते। इसके बाद शमिता शेट्टी को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया, जिसके बाद डॉक्टर ने उनका इलाज किया।

देवोलीना ने बिग बॉस को कहा भेदभावी
शमिता और देवोलीना के बीच लड़ाई बहुत ज्यादा ही बढ़ गई, जिसके बाद देवोलीना ने बिग बॉस के नियमों पर सवाल उठाते हुए कहा। अफसाना हो या कोई भी घरवाला जब उन्होंने धक्का-मुक्की की हाथ उठाया तो बिग बॉस ने उन्हें घर से निकाल दिया। लेकिन शमिता अभद्र भाषा का उपयोग कर रही हैं। ऐसा कुछ कर रही हैं तो उन्हें बिग बॉस कुछ नहीं कहते।

घर में आते ही शमिता को बनाया निशाना
जब देवोलीना शिकायत लेकर बतौर मेहमान घर में पहुंची थीं, उसी दौरान शमिता शेट्टी और उनके बीच काफी बहस हो गई थी। देवोलीना के जाने के बाद शमिता ये कहती हुईं नजर आई थीं कि वो है कौन। जिसके बाद देवोलीना ने भी शामिता पर जमकर निशाना साधा। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंटर करने वाली देवोलीना ने आते साथ ही शमिता शेट्टी को निशाना बनाया और ये क्लियर कर दिया कि इन दोनों की दुश्मनी लंबी चलने वाली है।