Breaking News

चिराग की वजह से कुंवारे बैठे हैं तेजस्वी, जानें किस हसीना पर लट्टू हुआ दोनों का दिल!

इन दिनों बिहार में चुनावी आलम है। सभी सियासी दल अपनी सियासी गोटियां फिट करने में जुटे हैं। चुनाव प्रचार अपने शबाब पर है। चुनावी मौसम में प्रदेश में घटने वाली हर घटनाएं सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच बड़े-बड़े सियासी सूरमाओं की सियासी घटनाएं सहित इनका निजी जीवन भी खासा सुर्खियां बटोर रहा है। खैर, इसका चुनाव में क्या और कितना असर पड़ेगा। यह तो फिलहाल चुनावी नतीजों के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा, लेकिन इस बीच सूबे में इतना तो साफ है कि प्रदेश की जनता अपने सियासी नुमाइंदों  के निजी जीवन के बारे में जानने को आतुर नजर आ रही हैै। इस बीच जब सवाल उठा तेजस्वी यादव की शादी को लेकर तो लोगों के जेहन में आतुरता का संचार पैदा हो गया। सभी यह जानने के लिए बेकरार हो गए कि वे कब विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

बताया कब करेंगे शादी 
खैर, बात अगर तेजस्वी यादव की शादी की करें तो इसमें ज्यादा गुना भाग लगाने की दरकार नहीं है, चूंकि गत 2018 के साक्षात्कार में वे स्पष्ट कर चुके हैं कि जब तक हमारे चिराग भाई विवाह बंधन में नहीं बंध जाते हैं, तब तक हम भी अविवाहित ही रहेंगे। ध्यान रहे कि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान अभी-भी अविवाहित हैं। वे कब विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसे लेकर तो फिलहाल कुछ संकेत नहींं दिए गए हैं, मगर ऐसे आलम में जब प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, तो तेजस्वी यादव की शादी की चर्चा सभी की जुबां पर अपना ठिकाना बना चुकी है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक इस बात की चर्चा जारी है कि आखिर 31 वर्ष के पायदान पर दस्तक दे चुके तेजस्वी आखिर कब विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

मां ने बताया ऐसी चाहिए बहू 
वहीं, तेजस्वी की मां को कैसी बहू चाहिए इसे लेकर भी अपनी इच्छा जाहिरी कर चुकी है। वे बता चुकीं हैं कि उन्हें कैसे बहू चाहिए। उन्होंने कहा कि सिनेमा हॉल या फिर मॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिए। उन्हें ऐसी बहू चाहिए, जो बड़े बुजुर्गों का संम्मान करें। घर की देखभाल करें। घर का रखरखाव करें। अपनी जिम्मेदारी को समझें। घर के सभी सदस्यों के साथ स्नेहपूर्ण रवैया रखें। बहरहाल, बिहार विधानसभा के बीच चर्चा में आए तेजस्वी की शादी का जायका  फिलहाल अभी बरकरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *