Breaking News

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की राजनीति में आने की अटकलें तेज़, पश्चिम बंगाल से हो सकते है बीजेपी के सीएम उम्मीदवार !

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की राजनीति में आने की अटकलें तेज़ हो गई हैं. आज बीसीसीआई के प्रमुख ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद ये माना जा रहा है कि वह राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं. हालांकि, इसे एक व्यक्तिगत मुलाकात बताया जा रहा है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से गांगुली की बीजेपी में जाने की अटकलें चल रही थीं. इस बीच उनका राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करना इस बात को और पक्का कर रहा है. आज ही गांगुली ने बंगाल में निष्पक्ष चुनाव की वकालत भी की थी

अध्यक्ष बनने के बाद से ही बीजेपी में जानें की टल रही हैं अटकले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बने हैं, तब से ही उनकी बीजेपी में जानें की अटकलें चल रही हैं. हालांकि, गांगुली की तरफ से कभी इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है रिपोर्ट के मुताबिक, 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पश्चिम बंगाल आने का कार्यक्रम है. सूत्रों के मुताबिक, इस दौरे के दौरान कई लोग बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि गांगुली भी इस मौके पर बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं.

सौरव गांगुली हो सकते हैं बीजेपी के सीएम उम्मीदवार गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने कोलकाता दौरे पर कहा था कि बंगाल का भूमि पुत्र ही बंगाल का अगला मुख्यमंत्री होगा. ऐसे में ये कयाल लगाए जा रहे हैं कि क्या सौरव गांगुली ही वो बंगाल के भूमि पुत्र हैं. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस की वैशाली डालमिया ने भी राज्यपाल से मुलाकात की थी और वैशाली डालमिया को सौरव गांगुली का काफी करीबी माना जाता है. डालमिया ने ही पीएम मोदी और अमित शाह को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाहरी कहने पर आपत्ति जताई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *