Breaking News

BB 14: बिग बॉस में गरमाया नेपोटिज्म का मुद्दा, सलमान खान का फूटा गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा बहुत गरमाया। कई सेलेब्स ने इस दौरान अपने अनुभवों को साझा किया और बताया कि वे किस कदर नेपोटिज्म का शिकार हुए। अब ये मुद्दा टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी देखने को मिला। वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) पर भी नेपोटिज्म का खूब आरोप लगा लेकिन उन्होंने अपनी चुप्पी साध रखी थी, लेकिन जब उनके ही शो बिग बॉस में इसकी गूंज उठी तो सलमान बोले बिना रह नहीं पाए। उन्होंने वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को खूब खरी खोटी सुनाई।

दरअसल, राहुल वैद्य ने बिग बॉस पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था। उन्होंने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें बिग बॉस में काम नेपोटिज्म की वजह से मिला है, क्योंकि वह मशहूर गायक कुमार सानू के बेटे हैं। राहुल वैद्य की इस बात पर सलमान खान को काफी गुस्सा आया और उन्होंने वीकेंड का वार पर राहुल वैद्य की क्लास लगाई। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल ने बिग बॉस के घर में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है। एक बार उन्होंने जान को नेपो कि़ड कह दिया था।

इस पर सलमान खान राहुल वैद्य की क्लास लगाते हैं। सलमान जान से पूछते हैं, क्या आपके पिता ने कभी आपको काम दिलाने के लिए सिफारिश की है। इस पर जान कहते हैं कि नहीं सर, मेरे पिता ने कभी मेरी सिफारिश नहीं की। तब सलमान खान राहुल से कहते हैं कि बिग बॉस वह प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात की जाए। सलमान खान कहते हैं, ‘अगर मेरे फादर मेरे लिए कुछ करते हैं, तो वह नेपोटिज्म हुआ? आप अपने बच्चों को किसी के ऊपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे, इस इंडस्ट्री के अंदर ये पॉसिबल है? मुझे जानना है।’ सलमान खान के सवालों के जवाब में राहुल वैद्य शांति से सिर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *