Breaking News

औरैया: एक रात मे फफूँद मुरादगंज रोड़ तीन चोरियों से क्षेत्र मे फैली सनसनी

बढ़ती सर्दी और घने कोहरे के कारण क्षेत्र मे चोरो के होसले बुलंद होने लगे है एक हफ्ते के अंदर क्षेत्र मे दो रातों मे पांच चोरियाँ हो चुकी है, बीती रात फफूँद मुरादगंज रोड़ पर चोरो ने तीन दुकानों मे चोरी कर दहसत फैला दी है। चोरी की सूचना पर सीओ एवं थानाध्यक्ष ने घटना स्थलों पर पहुंचकर चोरी की घटनाओं की बारीकी से जांच की। बुधवार की बीती रात चोरों ने टिकुरियाबाग़ गाँव के सामने फफूँद मुरादगंज रोड़ के किनारे स्थिति गाँव नगलापाठक निवासी विजयपाल की पाल किराना स्टोर की परचून की दुकान का सटर काटकर गोलक मे रखे पंद्रह सौ रूपये एवं दुकान का सामान चोरी कर लिया।

वहीं दूसरी चोरी की घटना पाल किराना स्टोर के पीछे स्थित सीमेंट बिक्री की दूकान मे हुई दुकान मालिक रविन्द्र तिवारी निवासी गाँव इन्द्रपुरा थाना बकेवर इटावा ने बताया कि वह औरैया रहकर यहां सीमेंट की दुकान चलाते है बुधवार को देर हो जाने पर वह बिक्री के पैसठ हजार रूपये गोलक मे रखे छोड़ गए थे जो रात मे चोरो ने पार कर दिए, चोरो ने सीमेंट की दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर उसमे रखी गोलक की कुण्डी को उखाड़कर उसमे रखे पैसठ हजार रूपये पार कर दिए। तीसरी चोरी की घटना फफूँद मुरादगंज रोड़ पर स्थिति भारतीय ईंट भठ्ठा के सामने रामदत्त की चाय नास्ता की दुकान मे हुई चोरो ने दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर रखी गोलक मे रखे बीस हजार रूपये नकद तथा एक टीन डालडा एक बोरी चीनी तथा अन्य सामान चोरी कर लिया दूकानदार ने बताया कि उसने अपनी गाय बेची थी जिसके रूपये मिले थे।

लबे सड़क हुई एक रात मे तीन चोरी की घटनाओं से क्षेत्र मे सनसनी फ़ैल गई। सर्दी और घने कोहरे के कारण चोरों की पौ बारह हो गई है क्षेत्र मे एक हफ्ते के भीतर पांच चोरियाँ हों चुकी है,गाँव तर्रई व गाँव फक्कड़पुर मे इसी हफ्ते चोरियाँ हों चुकी है। चोरियों का ग्राफ बढ़ रहा है लेकिन पुलिस गस्त मे कोई बड़ोंत्तरी नहीं हुई है गाँव तर्रई रोड़ व फक्कड़पुर के निवासी बताते है कि गाँव मेचोरी होने पर भी इधर गस्त नहीं होता है। चोरी की सूचना पर सीओ अजीतमल भरत पासवान व थानाध्यक्ष फफूँद सुरेश चंद ने तीनो स्थानों पर चोरी की घटनाओं की जांच की।