Breaking News

‘ASI ने पहले रेप किया, फिर मार डाला’; पूर्व मुखिया मौत मामले में परिजनों का आरोप, केस दर्ज

गुमला जिला के सिसई प्रखंड के भदौली पंचायत की पूर्व महिला मुखिया रेणु कुमारी मौत के मामले में पुलिस ने अनुसंधान तेज कर दिया है. पुलिस जगह-जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. बता दें कि इस मामले में एक पुलिसकर्मी आरोपों के घेरे में है. दरअसल, मृतक के पति समेत परिजनों ने गुमला थाना पहुंचकर चैनपुर के एएसआई रंजन कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है.

सदर थाना क्षेत्र के बाइपास सिलम से सिसई प्रखंड के भदौली पंचायत की पूर्व मुखिया रेणु कुमारी का बरामद शव मामले में मृतक के पति संजय भगत ने चैनपुर के एसआई रवि रंजन झा के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के पति संजय भगत ने गुमला थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपी एसआई रवि रंजन झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का अनुरोध किया है.

दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पति संजय भगत ने कहा है कि उसकी पत्नी रेणु कुमारी आठ नवंबर को दो बजे स्कूटी लेकर घर से निकली थी. इसके बाद, वह गुमला पहुंचकर अपनी बहन बबली कुमारी के घर पर थी. तभी शाम सात बजे एक फोन आया. मृतक रेणु कुमारी अपनी बहन बबली को यह कहते हुए घर से निकली कि रवि रंजन का फोन आ रहा है, वे पार्क के पास से आ रहे हैं, खाना बनाकर रखो. उसने अपनी बहन को झा द्वारा जाति सूचक गाली देने की भी बात बताई, फिर आ रहे हैं कहते हुए निकल गई. इसके बाद से उसका फोन बंद हो गया.

प्राथमिकी के अनुसार, 9 नवंबर को लगभग साढ़े ग्यारह बजे उसे पत्नी रेणु की मौत की सूचना मिली. वह अपराह्न दो बजे सदर अस्पताल गुमला पहुंचा तो देखा कि उसकी मृत पत्नी की छाती की पसली टूटी हुई थी. बाएं हाथ में धारदार हथियार से कटा निशान थे. रॉड से मारने के भी निशान थे और पैंट खुला हुआ था. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ होगा. दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

पति ने कहा कि एसआई रवि रंजन झा उसकी पत्नी से पिछले तीन वर्षों से फोन पर बात करता था. वह मेरे घर में भी आना-जाना करता था. ऐसी संभावना है कि उसकी पत्नी का दुष्कर्म कर हत्या करने में एसआई रवि रंजन का ही हाथ है. उन्होंने कार्रवाई की मांग की है.

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि मृतक पूर्व मुखिया रेणु कुमारी के पति संजय भगत के लिखित आवेदन पर गुमला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इस बारे में एसआई रवि रंजन से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. घटना के समय वे थाना में ही मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *