Breaking News

Amazon Festival Sale: 4 अक्टूबर से होगी शुरू, स्मार्टफोन और लैपटॉप समेत इन प्रोडक्ट पर मिलेगा डिस्काउंट

ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) पर Amazon Great Indian Festival सेल की शुरुआत 4 अक्टूबर से होने जा रही है. इस दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप व कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और अच्छा कैशबैक मिलेगा. ऐसे में अगर कोई यूजर्स स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी या अन्य कोई इलेक्ट्रोनिक्स सामान खरीदने का प्लान बना रहा है तो उसके लिए यह सेल एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. हालांकि यह सेल कितने दिन चलेगी, उसकी जानकारी नहीं दी गई है.

Amazon Great Indian Festival सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ऑफिशियल वेबसाइट पर कुछ जानकारी दी गई है. वेबसाइट के मुताबिक, स्मार्टफोन, आईफोन, स्मार्टवॉच, टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, होम अप्लाइंसेस और इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा. हालांकि किन-किन प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा, उसकी जानकारी को साझा नहीं किया गया है.

Amazon Great Indian Festival पर बैंक ऑफर्स

अमेजन पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, सेल के दौरान किस भी प्रोडक्ट को खरीदने पर एचडीएफसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो यूजर्स को 10 प्रतिशतक इंस्टैंड डिस्काउंट प्राप्त होगा. यह एक्सट्रा डिस्काउंट होगा. ऐसे में यूजर्स को ज्यादा बचत करने का मौका मिलेगा.

Amazon Prime members को भी फायदा

अमेजन की इस सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स को ऑफर्स और डिस्काउंट का पहले फायदा उठाने का मौका मिलेगा, जिसकी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है. बताते चलें कि अमेजन प्राइम मेंबरशिप की शुरुआती कीमत 129 रुपये प्रति महीना है. इसमें न सिर्फ डिस्काउंट, बल्कि प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक का भी लुत्फ उठा सकेंगे। साथ ही प्राइम मेंबरशिप से स्पीड डिलीवरी भी प्राप्त होती है.

एलेक्सा समेत अमेजन प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट

इस सेल के दौरान अमेजन के प्रोडक्ट यानी अमेजन एलेक्सा, फायर टीवी स्टिक, किंडल और ईको शो जैसे प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदा जा सकेगा। इन पर अधिकतम 50 प्रतिशत तक छूट हासिल की जा सकती है.

सेल के दौरान मिलेगी नो कॉस्ट EMI

Amazon Great Indian Festival सेल में प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर नो कोस्ट EMI का फायदा उठा सकेंगे. इसके साथ ही प्रोडक्ट पर एक्सचेंज की मदद से भी सेविंग की जा सकेगी. बताते चलें कि इलेक्ट्रॉनिक्स और असेसरीज पर अधिकतम 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *