Breaking News

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मात्र 15,000 में खरीदें ये शानदार लैपटॉप, जल्दी जानें इस ऑफर के बारे में

यदि आप अपने लिए एक लैपटॉप खरीदने की सोच रहे है और पैसे भी ज्यादा नहीं खर्च करना चाहते तो आपके लिए अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एक जबरदस्त ऑफर है जिसमें आप 15000 से भी कम रुपयों में एक लैपटाप खरीद सकते हैं। सेल में मिल रहा ये लैपटाप Avita Essential कंपनी का है। यह एक इंटेल सेलेरॉन N4000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें एक पतली-बेजल डिजाइन है। Avita Essential में 14 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है और इसमें 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ होती है।

Avita Essential laptop with Intel Celeron SoC, 128GB SSD storage launched  in India: Price, specifications - MySmartPrice

भारत में Avita Essential की कीमत मात्र 17,990 रुपए है। यह अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। चल रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर यह लैपटॉप मात्र 14,990 रुपए रियायती कीमत पर मिल रहा है। अमेजन भी इस लैपटॉप पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर कर रही है। 706 रुपए प्रति माह देकर यह लैपटॉप खरीद सकते हैं। Avita टू ईयर वारंटी ऑफर कर रहा है।

बात करें इसके फीचर्स की तो Avita Essential विंडोज 10 होम पर चलता है और इसमें पतले बेजल डिजाइन के साथ 14 इंच का फुल-एचडी (1,920×1,080 पिक्सेल) डिस्प्ले है। इसमें 2-मेगापिक्सल वेबकेम और लंबे उपयोग के लिए ऑप्टिमल डिस्प्ले के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रीन है। लैपटॉप एक दोहरे कोर इंटेल सेलेरॉन N4000 (2.6GHz पर क्लॉक) प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 4GB LPDDR4 रैम सपोर्ट है। Avita Essential एक 128GB SSD पैक करता है और इंटेल UHD ग्राफिक्स 600 के साथ आता है। लैपटॉप में एक शोर-रहित फैनलेस डिजाइन है।

Avita Essential laptop launched in India: price, specifications,  availability | 91mobiles.com

इस लैपटॉप में छह घंटे की बैटरी लाइफ है। यह दो 0.8W स्पीकर और ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट के साथ आता है। Avita Essential पर कनेक्टिविटी विकल्पों में एक एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 टाइप-ए स्लॉट, एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, एक हेडफोन जैक और एक पावर जैक शामिल हैं। लैपटॉप का वजन 1.37kg है। लैपटॉप को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है – कंक्रीट ग्रे, मैट ब्लैक और मैट व्हाइट। Avita का कहना है कि इसका उद्देश्य इस उत्पाद के साथ सस्ती कीमत पर सुविधा, स्थायित्व और लचीलापन प्रदान करना है।