Breaking News

Amazon: खरीदें वाईफाई से चलने वाला गीजर, एलेक्सा से भी दे सकते हैं कमांड

आजकल हर काम ऑनलाइन किया जाता है. लोग स्मार्टफोन से अलग अब रोजमर्रा की चीजें और घरेलू सामान भी फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) जैसी ऑनलाइन वेबसाइटों के माध्यम ऑर्डर करते हैं. यह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के डिस्काउंट भी देता है. हर साल सर्दियों में भी अलग-अलग डिवाइस की मांग रहती है. इस साल भी सर्दियों में कुछ जरूरी प्रॉडक्ट्स पर ऑनलाइन डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे मौसम में सबसे ज्यादा वाटर हीटर और गीजर की डिमांड रहती है. हर कोई अपने घर के लिए एक अच्छा गीजर का इस्तेमाल करना चाहता है.
बढ़ती डिमांड को देखते हुए Amazon ने ग्राहकों को अलग-अलग ‘स्मार्ट गीजर’ पर अच्छे ऑफर्स दे रही है. ये स्मार्ट गीजर काफी मजेदार है जो यूजर के एक्पीरीयंस को बदल सकते हैं. ये इन-बिल्ट वाई-फाई और एलेक्सा के साथ आते हैं. हमने आपके लिए 2 गीजर को लिस्ट किया है जो काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं.

हैवेल्स एडोनिया I 15 लीटर स्मार्ट स्टोरेज वॉटर हीटर / एलेक्सा इनेबल्ड गीजर

ठंड के दिनों में गर्म पानी का इस्तेमाल किया जाता है. अमेज़न ने हैवेल्स गीजर पर छूट की पेशकश की है. गीजर की कीमत 23,865 रुपये है. हालांकि इस पर 38 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया है. यह ग्राहकों के लिए सिर्फ 14,874 रुपये में उपलब्ध होगा. इसमें एलेक्सा टेक्निकल असिस्टेंट है जिससे आप केवल वॉयस कमांड ही दे सकते हैं. यह 15 लीटर का गीजर है। LED इंडिकेटर यह भी बता सकता है कि पानी कितना गर्म है. इसमें टाइमर फीचर भी है. आप इसे किसी भी तापमान पर भी सेट कर सकते हैं.

रैकोल्ड ओमनिस वाई-फाई 25 लीटर वर्टिकल 5 स्टार वॉटर हीटर

Racold Omnis ने भी 25 लीटर गीजर पर छूट की घोषणा की है. गीजर की कीमत 19,990 रुपये है. हालांकि, Amazon द्वारा 26 जनवरी को दिए जा रहे आकर्षक डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को यह सिर्फ 14,890 रुपये में मिलेगा. यानी इस गीजर पर पांच हजार रुपये की छूट दी गई है.यह स्मार्ट लर्निंग के लिए गीजर है. जो इस्तेमाल होने पर तापमान को मैनेज और कंट्रोल करता है. 25 लीटर की क्षमता वाला एक गीजर है. इसे वाईफाई से भी कनेक्ट किया जा सकता है. यह टाइटेनियम स्टील टैंक से बना है और टिकाऊ है. इसमें ऑटो डायग्नोसिस है जिसके माध्यम से यह स्वचालित रूप से सभी मापदंडों की जांच करता है. यह आपको बिजली का झटका लगने से रोकता है और बंद हो जाता है. इस गीजर की 2 साल की वारंटी है और टैंक की 7 साल की वारंटी है. इसकी बीईई स्टार रेटिंग 5 है.