Breaking News

Akshay Kumar ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर, लोगों ने कर डाला ट्रोल, निकाली सैंकड़ो गलतियां

बीते काफी समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चर्चा का विषय बने हुए हैं कभी उनको तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने पर लोगों ने खरी-खोटी सुनाई तो कभी उनके फिल्म के पोस्टर पर अब यह फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने उनको खरी खोटी सुनाना शुरू किया है आइए जानते हैं पूरा मामला।

अक्षय की फिल्म रामसेतु

हाल ही में अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु (Ram Setu) का पोस्ट शेयर किया जिसमें वह जैकलिन फर्नांडिस के साथ एक और अन्य व्यक्ति के साथ दिखाई दिए रामसेतु के इस पोस्टर में वह अपने हाथों में जलती हुई मशाल पकड़े हैं.

जैकलीन ने अपने हाथ में टॉर्च ली हुई है इस पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि वे लोग किसी चीज की तलाश कर रहे हैं पोस्टर में तीनों किरदार इंटेंस लुक में दिखाई दिए ।

लोगों ने किया ट्रोल

अब जैसे ही यह फोटो वायरल हुई उसी समय के लोगों ने कोई ना कोई रिएक्शन देना शुरू कर दिया अक्षय कुमार के इस पोस्टर के भी लोगों को काफी आपत्ति हुई लोगों ने इस पोस्टर का लॉजिक ना समझ आ रहा है

Akshay Kumar Movies 2022 ऐसा कहा यूजर्स ने कहना शुरू किया कि क्यों एक्शन है मशाल पकड़ी हुई है जब जैकलिन की तरह आसानी के टॉर्च का प्रयोग किया जा सकता है इस पोस्टर पर लोग मजाक उड़ा रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कि जैकलिन के पास बैटरी शॉप रेट होने वाला टॉर्च है तब भी लेकर चल रहे हैं यह फोटो डायरेक्शन की बारीकियों को बताती है।

तो वही एक और यूजर ने लिखा कि केवल बॉलीवुड में ही ऐसा देखा जा सकता है जहां पर एक एक्टर के हाथ में मशाल तो दूसरे के पास बैटरी टॉर्च है वह भी एक ही फिल्म में RIP Logic। यह फिल्म दीवाली के खास अवसर पर सामने आने वाली है इस मूवी में जैकलिन फर्नांडीस नुशरत भरुचा नजर आएंगी इसी के साथ ही जल्द ही अक्षय कुमार की एक और फिल्म पृथ्वीराज भी आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *