Breaking News

Airtel रिचार्ज: 5 रुपये में पाए 1GB डेटा, ये है कंपनी का सबसे सस्ता प्लान

Bharti Airtel अपने यूजर्स को केवल 5 रुपये में 1GB डेटा दे रहा है. इस डील को और खास बनाने के लिए Bharti Airtel इसके साथ OTT बेनिफिट भी दे रहा है. Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel नए-नए ऑफर लाता रहता है. Airtel के प्लान्स की कीमत दूसरी कंपनियों से थोड़ी ज्यादा होती है लेकिन नेटवर्क क्वालिटी की वजह यूजर्स इसकी ओर जा सकते हैं. Airtel एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो केवल 5 रुपये में 1GB डेटा देता है. इसके अलावा Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

Airtel के 448 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 5 रुपये में 1GB डेटा यूजर्स को मिलता है. ये प्लान ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. यानी इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को रोज 3GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा ये प्लान अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS के बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है. ये प्लान उनके लिए काफी बढ़िया होगा जो पहले से Airtel कस्टमर है और ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते हैं.

अगर इस प्लान में प्रति GB डेटा की बात की जाए तो ये प्लान टोटल 84GB देता है और इसकी कीमत 448 रुपये है. इसका मतलब प्रति GB डेटा के लिए आपको लगभग 5.3 रुपये खर्च करने होंगे. इसके अलावा आपको Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है. टेलीकॉम कंपनी अब 5G के तरफ भी मूव कर रही है. इसके लिए वो 5G की टेस्टिंग कर रही है. दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी 5G का ट्रायल कर रही है. भारत में 5G डेटा पैक की कीमत क्या रहती है ये देखने वाली बात होगी.