Breaking News

‘AAP सरकार मतलब तिहाड़ में आराम और आनंद’, BJP ने फिर पोस्टर के जरिए बोला हमला

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वार जारी है. बीजेपी ने एक बार फिर पोस्टर के जरिए अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर हमला बोला है. दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें यूएसए की एक वेब सीरीज ‘प्रिजन ब्रेक’ के पोस्टर के साथ सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई गई है और पोस्टर पर लिखा गया है कि ‘प्रिजन में ब्रेक’. “आप सरकार के सौजन्य से तिहाड़ में आराम, कायाकल्प, आनंद लें.”

बता दें, अभी दो दिन पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल के पूर्व अधीक्षक अजीत कुमार से मुलाकात का वीडियो सामने आया था. इसी को लेकर बीजेपी ने तिहाड़ दरबार नाम से एक पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में सत्येंद्र जैन को तिहाड़ दरबार का महाभ्रष्ट शहंशाह बताया गया था. इससे पहले भी बीजेपी कई पोस्टरों के जरिए कर आम आदमी पार्टी पर हमला कर चुकी है.

AAP के मंत्री को मिल रहीं VVIP सुविधाएं- BJP

बता दें, तिहाड़ से आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के अब तक चार वीडियो सामने आ चुके हैं. पहले वीडियो में मसाज, दूसरे में ड्राई फूट्स, तीसरे में जेल अधीक्षक अजीत कुमार से बातचीत और चौथे में उनके कक्ष की साफ-सफाई होते दिख रही है. इन्हीं वीडियो को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमलावर है. बीजेपी का कहना है कि जेल में ‘आप’ के मंत्री को वीवीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.