Breaking News

AAP पर बीजेपी का हमला, बोली- बापू के गुजरात में हवाला के पैसों का हो रहा इस्‍तेमाल

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि शराब नीति से कमाए गए पैसे का इस्‍तेमाल गोवा और पंजाब चुनाव में किया गया. उन्‍होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी बापू के गुजरात में हवाला के पैसों का इस्‍तेमाल कर रही है. पूनावाला ने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल और उनके मंत्री चार्टर्ड प्‍लेन से घड़ी मंगाते हैं. हम सुकेश को चोर मानते हैं, लेकिन जो खुद को कट्टर ईमानदार कहते हैं वे लाइव आकर लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाएं. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी चुनाव मैदान में है, जहां उनका भाजपा और कांग्रेस से मुकाबला है.

शहजाद पूनावाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी बापू के गुजरात में हवाला के पैसों का इस्‍तेमाल कर रही है. हाल में कुछ जगहों पर छापे भी मारे गए हैं. भाजपा ने आगे कहा कि शराब नीति से कमाए गए पैसे का इस्‍तेमाल गोवा और पंजाब में हुआ. बकौल पूनावाला, डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया लुटेरा नंबर वन है. उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा कि आपका एक लुटेरा मंत्री तिहाड़ जेल में बंद है और एक बाहर है. उन्‍होंने केजरीवाल की मंहगी घड़ी को लेकर भी आरोप लगाए हैं.

बीजेपी नेता ने AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर सीधे तौर पर निशाना बनाया. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल को फिल्मों का बहुत शौक है. वह फिल्मों की बात समझते हैं. दिल्ली में एक फ़िल्म वर्षों से चल रही है, जिसका पोस्टर भी सामने आया है. हाल में ही इसका सिक्‍वल आया है. लुटेरा फ़िल्म आई है. यह फ़िल्म सालों से चल रही है. हाल में रिलीज हुई फिल्‍म का नाम ‘चोर मचाए शोर’ है.

लुटेरा फ़िल्म अभी तक चल रही है, जिसके डायरेक्टर केजरीवाल हैं. इसमें सुकेश का भी जिक्र है. शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि स्टार कास्ट में मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, कैलाश गहलोत आदि हैं. लुटेरा के कई पार्ट हैं. दिल्ली जल बोर्ड में 20 करोड़ का लूट हुआ. यह भी लुटेरा का पार्ट है.

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि शराब घोटाला पोस्टर पर दिखाया गया है लिकर स्कैम मोशन पिक्चर प्रजेंट महाठग सूकेश चंदशेखर. मनीष सिसौदिया का फोटो है, जिसमें RTI का जिक्र किया गया है. नई शराब नीति पर कितनी कमाई हुई, 7 महीने में दिल्ली सरकार का जवाब आया 5 हजार 36 करोड़ सरकारी खजाने में आए. उन्‍होंने आगे कहा कि 1800 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ, वह किसकी जेब में गया? ये रिजर्व रॉबिनहुड है. गरीबों के पैसों से लुटेरों का जेब भरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *