Breaking News

राखी सावंत बनी युगांडा की राजकुमारी, प्राइवेट चॉपर से उतर किया रईसो जैसा व्‍यवहार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि वो खबरों में आ ही जाती हैं. पिछले काफी दिनों से वो अपने अपने घरेलू संबंधों की वजह से चर्चा में आई थीं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 15’ (Big Boss 15) में अपने पति से पूरे देश को मिलवाया था, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और वैलेंटाइन डे (Valentine day) से पहले ही राखी ने पति रितेश (Ritesh)से अलग होने की बात कह दी. अब एक और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद को युगांडा की प्रिंसेज (Calling herself the Princess of Uganda) बता रही हैं.

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी से कम नहीं है. राखी सावंत लाइमलाइट में आने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती. इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने प्राइवेट चॉपर से उतरती नजर आ रही हैं. राखी सावंत ने वीडियो में दावा किया है कि ये चॉपर उन्होंने खरीदा है. चॉपर हाथ लगते ही राखी सावंत के तो अंदाज ही बदल गए हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने किसी क्वीन की तरह एंट्री मारी. वीडियो में राखी सावंत का लुक किसी राजकुमारी की तरह लग रहा है. अपनी चॉपर की सवारी के दौरान राखी सावंत कहती दिखीं कि वो युगांडा की प्रिंसेज हैं. राखी सावंत का ये वीडियो देखकर फैंस की भी हंसी छूट गई है. लोगों ने राखी सावंत की मजाक बनानी शुरू कर दिया है.

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक मैसेज दिया. इस वीडियो में वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करती नजर आ रही हैं. दरअसल, इस वक्त रूस और यूक्रेन में आपस में जंग जारी है. ये दोनों देश एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं. चिंता की बात यह है कि यूक्रेन में कुछ भारतीय बच्चे और परिवार फंसे हुए हैं. इन्हें निकालने के लिए पीएम ने बड़ा फैसला लिया. जिसपर राखी सावंत ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया और भारत के जयकारे भी लगाए.