Breaking News

प्रिंस नरुला की पत्नी युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस वीडियो से मचा बवाल

प्रिंस नरुला(prince narula) की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी(yuvika chaudhary) को हरियाणा पुलिस(hariyana police) ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. जी हां आपको भी सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है. दरअसल, कुछ दिन पहले युविका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे लेकर अब बवाल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग युविका की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने सोमवार को एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) पर एक वीडियो में अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगा है. हिसार के हांसी थाना पुलिस ने उनसे करीब तीन घंटे तक इस मामले में पूछताछ की. अभिनेत्री पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी. युविका मुंबई से हांसी पहुंची थीं. उनके वकील अशोक बिश्नोई(ashok bisnoi) ने कहा, ‘मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.’ अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

बता दें, इस साल मई के महीने में युविका चौधरी(yuvika chaudhary) का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था.जिसके बाद युविका (Yuvika Chaudhary) के खिलाफ ट्विटर पर अरेस्ट युविका चौधरी (#ArrestYuvikaChoudhary) ट्रेंड हुआ था. लोगों ने युविका से मांफी की मांग की थी. वहीं मामले को बढ़ते ही युविका ने माफी मांग ली थी. युविका ने एक ट्वीट कर लिखा कि उन्हें शब्द का मतलब नहीं पता था और इस कारण अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो वे माफी मांगती हैं.

युविका(Yuvika Chaudhary) ने ट्वीट में लिखा था, ‘हेलो दोस्तों, मैंने अपने आखिरी वीडियो ब्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया था, मुझे उसका सही मतलब नहीं पता था. मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था. मैं किसी को परेशान करने वाला काम नहीं कर सकती. मैं हर एक शख्स से माफी मांगती हूं. मुझे आशा है कि आप सब मेरी बात को समझेंगे. सभी को प्यार.’