Breaking News

रामदास आठवले ने दिया अमरिंदर सिंह को बीजेपी जॉइन करने का ऑफर

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन शामिल होने का न्योता दिया है। मोदी सरकार में मंत्री आठवले ने अमरिंदर सिंह से कहा कि उन्हें कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए जिसने उन्हें अपमानित किया है। आठवले ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए को सत्ता में लाने के लिए अच्छे काम आ सकते हैं।

रामदास आठवले ने कहा, ‘मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूछना चाहता हूं कि ऐसी पार्टी में रहने का क्या फायदा जिसने आपको अपमानित किया है। मैं उनसे कांग्रेस पार्टी छोड़ने और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने का अनुरोध करता हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि एनडीएम में सभी का बराबर सम्मान है। पंजा में एनडीए को सत्ता में लाने के अमरिंदर सिंह अच्छे काम आ सकते हैं। बता दें कि पंजाब में रविवार को चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस विधायक दल का नेता चुना गया है। चन्नी सोमवार को नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा ‘जब सिद्धू पाकिस्तान गए तो यह गंभीर बात थी कि इमरान खान ने बाजवा को गले लगाया, अमरिंदर सिंह सही कह रहे हैं, सिद्धू धोखेबाज हैं।’

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में कुछ महीनों से चल रही नाराजगी के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। अमरिंदर ने अपना इस्तीफा पार्टी नेतृत्वा द्वारा बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले दिया। अमरिंदर सिंह साल 2010 से 2013 तक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। रामदास आठवले ने देश में कोरोना टीकाकरण को लेकर राहुल गांधी पर भी पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी के सभी दावों को खारीज करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जितना हो सके वैक्सीन उपलब्ध कराने का काम कर रही है। अब तक 80 करोड़ लोगों ने वैक्सीन ले ली है। राहुल गांधी क्या बात कर रहे हैं? हम टीकाकरण के मामले में दुनिया में सबसे आगे हैं।