Breaking News

IPL 2021 मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के बीच गहमा-गहमी, VIDEO हुआ VIRAL

19 सितंबर की शाम से यूएई (UAE) में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज की शुरुआत आ गयी. कोरोना के कारण बीते 4 मई को कोरोना के कारण मैच रद्द कर दिया गया था. लेकिन अब अक्टूबर माह में इसका दूसरा चरण खेला जाएगा. अभी 31 मैच शेष हैं, जो आजे से स्टार्ट होकर 15 अक्टूबर तक खेले जाने वाले हैं.

वायरल हुआ खिलाड़ियों का वीडियो

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले ही खिलाड़ियों का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आईपीएल की 8 टीमों के खिलाड़ी भी शामिल है और वो एक दूसरे को चैंलेज करते दिख रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने दूसरा चरण शुरू होने से पहले ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

 

खिलाड़ियों में भरा है नया जोश

इस वीडियो की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा पहले सामने आते हैं और बोलते हैं कि जब मैं सलामी बल्लेबाजी करने आता हूं तो सब लोग भाग क्यों जाते हैं. इसके तुरंत बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत दमदार तरीके से दिखाई देते है और वो रोहित को जवाब देते हैं कि इस बार हम नहीं भागने वाले क्योंकि हम अभी नंबर वन हैं. तभी चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा आकर बोलते है कि पंत ज्यादा मत भाग अभी पिक्चर बाकी है. इसके बाद एंट्री कोहली की होती है. फिर केएल राहुल आकर बोलते है कि अब आप आ गए तो क्रिकेट की बात होगी ही फिर कोहली जवाब देते हैं कि पिक्चर का असली मजा तो इंटरवल के बाद ही मिलता है.

कब होगा फाइनल

इस बार के आईपीएल (IPL 2021) का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में खेला जाने वाला है, जबकि पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को दुबई (Dubai) में आयोजित होने वाला है, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह (Sharjah) में खेला जाने वाला है.

कौन प्लेयर है आगे?

इस बार के आईपीएल (IPL 2021) के प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 12 अंकों के साथ सबसे ऊपर है. उसने 8 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी. दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) है. उसके 10 अंक हैं. उसे 7 मैचों में से 5 में जीत पाई थी.