Breaking News

किसानों ने किया कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत का विरोध, काले झंडे दिखाकर की नारेबाजी

नैनीताल जिले की कालाढूंगी विधानसभा के चुनाखान में शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत को किसानों ने घेर लिया और खूब नारेबाजी की।

इस दौरान किसानों ने विरोध प्रदर्शन कर कृषि कानूनों को वापस करने की मांग की। जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत शुक्रवार को टूरिज्म सेंटर चूनाखान में सड़क मार्ग का शिलान्यास करने पहुंचे थे।

शिलान्यास के उपरांत जैसे ही कैबिनेट मंत्री का काफिला इको टूरिज्म सेंटर से लगभग 50 मीटर आगे बढ़ा तो भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों ने मंत्री का काफिला रोक दिया। इस दौरान मंत्री को  काले झंडे दिखाकर नारेबाजी करने लगे।

किसान यूनियन के सदस्यों ने कहा कि सरकार को किसान विरोधी कानून को वापस करना चाहिए। जब तक किसान विरोधी कानून वापस नहीं किए जाते हैं। तब तक हर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के मंत्रियों का विरोध करते रहेंगे।
करीब 15 मिनट तक मंत्री की गाड़ी को घेरा रखा
वहीं विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस ने काफी मसक्कत कर मार्ग से हटाया व मंत्री के काफिले को आगे बढ़ाया। इस दौरान किसानों ने करीब 15 मिनट तक मंत्री की गाड़ी को घेरा रखा। जिस कारण पुलिस के हाथ पांव फूल गए। काफी देर  मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर मंत्री को सुरक्षित निकाला।