Breaking News

शिल्पा शेट्टी का हंसना नहीं आया लोगों को रास, वीडियो देख एक्ट्रेस को जमकर किया ट्रोल

जैसा कि सब जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(shilpa shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा(raj kundra) इन दिनों पोर्नोग्राफी(pornography) केस के चलते जेल की हवा खा रहे हैं. अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच(Mumbai crime branch) ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं अपने पति के चलते शिल्पा को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस का असर शिल्पा शेट्टी की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ पर देखने को मिला है. शिल्पा को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. वहीं एक बार फिर पति राज की कंट्रोवर्सी के बीच शिल्पा शेट्टी लोगों की आलोचना का शिकार हुई हैं.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी का हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है जिसमें वो एक चैट शो में नजर आ रही है. शिल्पा Janice Sequeira के टॉक शो में कंटेंट क्रिएटर बी यू निक(be u nick) के साथ दिखाई दीं. लेकिन शो का प्रोमो सामने आते हैं यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, इस चैट शो की शूटिंग राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी से पहले जुलाई में हुई थी. शो के प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिल्पा शेट्टी बहुत जोर-जोर से हंस रही है. लेकिन ट्रोलर्स ने शिल्पा की हंसी को राज कुंद्रा के पोर्न कंटेंट बनाने पर हुई गिरफ्तारी से जोड़ दिया और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो के देखने के बाद लोग कमेंट कर उन्हें बुरा-भला कहने लगे. एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, “इस बात पर हंस रही हैं कि कैसे राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के जरिए दूसरी महिलाओं की जिंदगी तबाह कर दी और इतने बड़े पोर्न स्कैंडल के बावजूद किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है और कोई कैसे इतना बेशर्म हो सकता है.”

हालांकि, यूजर के इस कमेंट पर Janice ने रिप्लाई करके उन्हें याद दिलाया कि यह वीडियो राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी विवाद से पहले शूट किया गया था.  वहीं एक दूसरे यूजर ने शिल्पा शेट्टी पर तंज करते हुए लिखा, “भाई बी यू निक आपको अपने पति के बिजनेस के बारे में कुछ बताया.”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब शिल्पा शेट्टी इस तरह ट्रोलिंग का शिकार हुई हो इसके पहले भी वो इस तरह की आलोचना का सामना कर चुकी है.