Breaking News

हत्यारे ने बेहरहमी से की 11 साल के मासूम की हत्या, हाथ-पैर और सिर काटकर किया अलग

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर(Hamirpur) से हत्या का एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां 11 साल के एक मासूम बच्चे का शव नाले के किनारे झाड़ियों से बरामद हुआ. वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि हत्यारे ने मासूम की डेडबॉडी के साथ बर्बरता की. वहीं इस वारदात के खुलासे के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

वहीं इस हत्या के पीछे पुलिस ने तंत्र-मंत्र की आशंका जताई है. पुलिस ने शव के टुकड़ों को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि यह घटना भरुआ सुमेरपुर थाना इलाके की कांशीराम कॉलोनी की है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कमरुद्दीन(kamaruddin) के 11 साल के बेटे सुब्बी(subbi) की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस मासूम के साथ रेप(rape) के एंगल से भी जांच कर रही है. वहीं बेटे के क्षत-विक्षत शव को देखकर पिता को गहरा सदमा लगा है बेटे के शव को देखकर उनके आंसू ही नहीं रुक रहे हैं.

30 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे सुब्बी लापता हो गया था. फिर 31 अगस्त को कमरुद्दीन ने पुलिस स्टेशन में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. उसने कांशीराम कॉलोनी और बसंत नगर में रहने वाले दो लोगों पर शक जताया है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मासूम का शव करोड़न नाले के किनारे झाड़ियों से बरामद हुआ. शव पर कपड़े नहीं थे. हाथ-पैर और सिर काटकर अलग किए गए थे. जंगली जानवर और कुत्तों ने भी मांस खा लिया था. फॉरेंसिक टीम(forensic team) ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और सबूत इकट्ठा किए.