Breaking News

DRUGS CASE: ARMAAN KOHLI के घर NCB का छापा, दिए ऐसे जवाब कि हो गए गिरफ्तार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लगातार हिंदी सिनेमा और ड्रग्स के कारोबार का कनेक्शन सामने आता ही जा रहा है। ड्रग्स के मामलों में बॉलीवुड के स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। इस केस में आज अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने फिर से छापमारे में की है। इसके बाद अब एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है।

बढ़ी मुसीबत

NCB ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से ड्रग्स जब्त किये हैं। इसके बाद उन्हें NCB के ऑफिस ले जाया गया है। NCB के अधिकारियों ने अरमान से पूछताछ की। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक (मुंबई) समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी के बाद एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) ने NCB द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब साफ तरीके से नहीं दिए। फिर उन्हें एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए अरेस्ट कर लिया।

NCB Arrests Armaan Kohli in Drugs Case After Conducting Raid in His Houseइस अभिनेता के घर से भी मिला ड्रग्स

आपको बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर छापेमारी की थी और वहां से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ मिले थे। 30 अगस्त तक के लिए उन्हें NCB की गिरफ्त में भेज दिया। दीक्षित को NCB की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को अरेस्ट किया था और उसे यहां एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया।

पब्लिक प्रोसेक्यूटर ने कहा ये

एनसीबी की तरफ से पेश पब्लिक प्रोसेक्यूटर अद्वैत सेठना ने बताया कि ये केस वाणिज्यिक मात्रा में गैरकानूनी नशीले पदार्थ की बरामदगी से संबंधित है और इसलिए दीक्षित से पूछताछ की जरूरत है। आरोपी की तरफ से पेश वकील कुशल मोर ने दलील दी कि नशीले पदार्थों की जब्ती कम मात्रा में हुई थी और दीक्षित को जमानत पर छोड़ देना चाहिए। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को 30 अगस्त तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया।

एजाज खान से पूछताछ में हुआ खुलासा

अप्रैल में एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ में दीक्षित का नाम सामने आने के बाद से NCB को पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश थी। NCB ने उस वक्त लोखंडवाला में दीक्षित के घर की तलाशी ली थी और मादक पदार्थ बरामद किया था।