Breaking News

भोला भाला बन कर शख्स ने 65 लड़कियों के साथ किये घिनौने काम, इस तरह हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जहां पर एक आदमी ने पहले लड़कियों से फ्रेंडशिप की, फिर उनका अश्लील वीडियो बना कर उनको ब्लैकमेल किया . उनमें से एक लड़की ने बीते 7 अगस्त को कानपुर के कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई , तब पुलिस ने कार्यवाई की और यह मामला सामने आया. कानपुर क्राइम ब्रांच ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी के फोन से लगभग 65 लड़कियों के वीडियो प्राप्त हुए. इस जांच में पाया गया है कि आरोपी आगरा, शाहजहांपुर, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद से आगरा ,दिल्ली ,मुंबई, झारखंड और उत्तराखंड की लड़कियों के कांटेक्ट में रहता था.

पुलिस ने कही यह बात

क्राइम ब्रांच डीसीपी सलमान ताज पाटील ने इस बारे में बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अंकुर उमर नाम के एक आदमी ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की. पहले दोस्ती और फिर लव रिलेशन बना कर उससे संबंध बनाए. उसके बाद फिर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. आरोपी इसके बाद उस लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है शिकायतकर्ता के परिजनों को भी अब इसके बारे में पता चल चुका है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आदमी की पहचान 28 साल के शेखर के रूप में की गई है. वह शाहजहांपुर का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच ने जब उसके मोबाइल और फेसबुक अकाउंट को चेक किया तो वह दंग रह गये. उसके मोबाइल में लगभग 65 अश्लील वीडियो मिले.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन चेक करने पर 65 अश्लील वीडियो के साथ साथ सैकड़ों लड़कियों के साथ चैट और उनके मोबाइल नंबर भी प्राप्त हुआ है. इस जांच में पुलिस को यह पता लगा कि शेखर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर लड़कियों के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था, जब फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो जाती थी, तो उन लड़कियों से बात कर उनको अपने प्यार में फंसाता था और उनका फायदा उठाया था ,उनके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करना उसका पेसा था. इसके आगे उन्होंने बताया कि शेखर 150-200 लड़कियों के साथ चैटिंग करता था. आरोपी ने अंकुर गुप्ता, आयुष अग्रवाल, अंकुर उमर, नेहा अग्रवाल, सौम्या उमर और अन्य कई नामों से फर्जी आईडी बनाई हुई है.