Breaking News

विराट कोहली की कप्तानी खतरे में, ज्योतिषी ने बताया टीम इंडिया के नये कप्तान का नाम

क्रिकेट टीम में बदलाव की चर्चा काफी समय से हो रही है, खबरों में बताया गया कि जल्द ही कोच रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ लेंगे और कप्तान विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा की टीम इंडिया की जिम्मेदारी दी जायेगी। हालांकि विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में भारत को कोई बड़ा आसीसी खिताब नहीं दिलाया है। हाल ही में जब न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला गया था, उसमें भी भारतीय टीम को हार मिली थी और उसके बाद तो विराट की कप्तानी पर खूब सवाल खड़े हुए थे। विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग भी अब तक खूब होती आई है और कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपने की बात कही गई है। वहीं अब इस मामले पर ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

ज्योतिषी के अनुसार रोहित शर्मा क्रिकेट टीम के अगले कप्तान होंगे। लोगों का मानना है कि रोहित शर्मा को टी-20 और वनडे में भारत की कप्तानी सौंप देनी चाहिए, इससे विराट के कंधों से भार कम होगा। गौरतलब है कि एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में मुम्बई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 4 ट्रॉफी दिलवाई है, वहीं कार्यवाहक कप्तान के रूप में उन्होंने भारतीय टीम की भी कप्तानी की है और उनका रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है।

वहीं रोहित शर्मा के क्रिकेट टीम के कप्तान बनने की घोषणा करने वाले ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी कई बार भवष्यवाणियां कर चुके हैं और ऐसा बहुत कम ही हुआ है कि उनकी भविष्यवाणी सच न हुई हो, हाल ही में जब भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए गई थी तब उन्होंने कहा था कि श्रीलंका टी-20 सीरीज जीतेगी, हुआ भी ऐसा ही था। श्रीलंका ने भारत को टी-20 सीरीज में 2-1 से हराया था। वहीं जब जब विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गर्भवती थी तब ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने कहा था कि विराट और अनुष्का के घर बेटी जन्म लेगी, और हुआ भी ऐसा। गौरतलब है कि अनुष्का ने बीते 11 जनवरी को बेटी वामिका जन्म दिया था।