Breaking News

‘हैलो…मुंबई में अमिताभ के घर समेत चार जगह रखे हैं बम’, कॉल आते ही कांप गयी मुंबई पुलिस की रूह

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस को एक शख्स द्वारा धमकी दी गयी है. इस धमकी में मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन सहिक बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. पुलिस को धमकी भरे (Mumbai Bomb Threat Call) किये गये हैं. इसी कारण इन सभी जगहों पर सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम कर दिये हैं और हर जगह चप्पा चप्पा छाना जा रहा है. लेकिन अभी तक पुलिस को किसी भी प्रकार की संदिग्ध चीज नहीं मिली है. अभी तो फिलहाल इस पूरे मामले की छानबीन चल रही है.

क्या है पूरा मामला

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने सूचना दी थी कि मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम में शुक्रवार रात को फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने पुलिस से कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर उन्होंने बम रख दिये है.

काफी समय तक चला तलाशी अभियान

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में भले ही फोन कॉल फर्जी पाई गई, लेकिन उसके बाद भी हमने रेलवे स्टेशनों पर हर तरह की सुरक्षा बढ़ा दी है. रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस कर्मी भी हर आने जाने वाले पर निगरानी रख रहे हैं.

पुलिस अधिकारी ने तलाशी को लेकर कहा कि, ‘कॉल मिलने के बाद रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया.’

तलाशी में नहीं मिली किसी तरह की संदिग्ध चीज

पुलिस अधिकारी ने तलाशी के बारे में आगे बताया कि, ‘इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है. आगे की जांच जारी है.’