Breaking News

इस एक्टर के लिए धड़कता था माधुरी दीक्षित का दिल, नजरें मिलाने में आती थी शर्म

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) का हर कोई दीवाना है. उनके डांस और अदाओं को देखकर हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ने लगती है., लेकिन क्या आपको पता है कि एक एक्टर को देखकर माधुरी की धड़कन बढ़ जाती थी। उनके साथ शूटिंग करती थीं तो उनकी आंखों में नहीं देख पाती थी. उनसे नजरे मिलाना उनके लिए मुश्किल होता था. वो कौन थे वो खुशनसीब एक्टर? माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में उस एक्टर के बारे में बताया था. आज हम आपको उन्हीं एक्टर के बारे में बताने जा रहे है. जिनके लिए माधुरी दीक्षित दीवानी थी.

माधुरी दीक्षित अपनी शादी के कई सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. शादी के बाद भी उनकी कई फिल्में हिट रही. इसी दौरान माधुरी दीक्षित ने नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) के साथ फिल्म डेढ़ इश्किया(Dedh Ishqiya) में काम किया. इस फिल्म में माधुरी को नसीर के साथ रोमांस करना था।

फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी दीक्षित ने बताया था कि नसीर जैसे कलाकार के साथ पर्दे पर इश्क़ करना आसान नहीं था। माधुरी ने बताया था कि, उन्हें नसीर की आखों में हमेशा ही एक कशिश सी नजर आती है। यही कारण था कि रोमांटिक सीन करते समय वह कई बार शर्मा जाती थी।

माधुरी दीक्षित ने बताया था कि इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें बताया था कि नसीर सेट पर कई बार किसी भी बात पर खीझ जाते हैं, लेकिन ‘डेढ़ इश्क़िया’ के सेट पर ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ था। वह बेहद हंसी मज़ाक के मूड में नज़र आए थे

माधुरी ने बताया था कि नसीर संग काम करने का उन्हें जो अनुभव मिला वह बहुत ही बेहतरीन था. उनके साथ काम करने का एक अलग ही अनुभव था. वो एक बहुत अच्छे कलाकार और इंसान हैं.