Saturday , September 28 2024
Breaking News

यूपी के इस हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, गिरफ्तार मुजाहिदों को 14 अगस्त तक ना छोड़ने पर धमाके की चेतावनी

लखनऊ से सनसनीखेज खबर आ रही है। जहां पकड़े गए मुजाहिदाें को 14 अगस्त तक ना छोड़ने पर अलीगंज हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है । गौरतलब है कि अलीगंज हनुमान मंदिर में पत्र द्वारा इसकी सूचना दी गई है । और साफ लिखा गया है की मुजाहिदों को 14 अगस्त तक छोड़ा जाए नहीं तो मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा ।

पत्र भेजने वाला ने खुद को बताया जेहाद समर्थक

पत्र भेजने वाले ने अपने आप को जिहाद समर्थक बताया है। इसके साथ ही अपना नाम जोगेंदर सिंह बताया है। इसके साथ ही आला अधिकारियों को निशाने बनाने की बात की गई है ।पत्र मिलने के साथ ही क्राइम ब्रांच एक्शन में आ गई है एवं मामले की पड़ताल करने में जुट गई है।

साधारण डाक द्वारा आया पोस्ट

गौरतलब है कि रजिस्टर्ड साधारण डाक के द्वारा पत्र आया है जिस पर जिस पर त्रिवेणी नगर लिखा हुआ है। पत्र में आला अधिकारी, संघ कार्यालय पदाधिकारियों को निशाना बनाने के बाद की गई है।
इस मामले  को समझते हुए अलीगढ़ थाना इंचार्ज के साथ क्राइम ब्रांच मिलकर इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है। अलीगंज मंदिर के लोगो से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि 12 तेरह लोगों से अभी तक पूछताछ कर ली गई है।वहीं कई लोगों से और पूछताछ की जानी है। ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस सारी में मामले की देखरेख कर रहे है।
आतंकवादी संगठन अलकायदा समर्थित अंसार गजवा तुल केंद्र से जुड़े दो संदिग्ध आतंकियों मिनहाज अहमद और मसीरुद्दीन उर्फ मुशीर को दुबग्गा से गिरफ्तार किया था इसके ठीक बाद 3 और गिरफ्तारियां भी हुई थी ।गौरतलब है इनके 5 साथी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है। दोनों संदिग्ध आतंकवादियों के पास से विस्फोटक, कुकर बम, मैप और दस्तावेज़ मिले थे।